जेसीआई रायपुर कैपिटल के नए अध्यक्ष और सचिव नियुक्त

जेसीआई रायपुर कैपिटल के नए अध्यक्ष और सचिव नियुक्त

रायपुर। जेसीआई सुपर चैप्टर रायपुर की संयुक्त सामान्य सभा और अवॉर्ड नाइट 13 अक्टूबर को वृंदावन हॉल, सिविल लाइन में आयोजित की गई थी। इसमें जेसीआई रायपुर कैपिटल के नए अध्यक्ष और सचिव की घोषणा की गई। इस विशेष अवसर पर HGF हेमंत यादव को अध्यक्ष और JC गौरव कोटाडिया को सचिव के रूप में नियुक्त किया गया। जेसीआई रायपुर कैपिटल अध्याय के प्रभारी के पद में जेसीआई सिनेटर श्रीकांत पारख को तथा अध्याय समन्वयक के रूप में जेसीआई सिनेटर संदीप थोरानी को यह महत्वपूर्ण पद में नियुक्त किया गया। 

इस महत्वपूर्ण नियुक्ति की घोषणा पीपीपी जेएफआर राजेश अग्रवाल (सुपर चैप्टर के संस्थापक व चेयरमैन), जेएफएस अमिताभ दुबे (सुपर चैप्टर कोच), जेसीआई सीनेटर लीना वढेर (सुपर चैप्टर कोऑर्डिनेटर) और जेसीआई सीनेटर चित्रांक चोपड़ा (सुपर चैप्टर डायरेक्टर) की उपस्थिति और सहमति से की गई।

नए नेतृत्व के साथ, जेसीआई रायपुर कैपिटल 2025 में अपने उद्देश्यों और गतिविधियों को और भी ऊँचाइयों तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है। HGF हेमंत यादव और JC गौरव कोटाडिया ने संगठन के विकास और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर 2024 के अध्याय अध्यक्षों और सचिवों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए भी सम्मानित किया गया, जिससे आगामी वर्ष के लिए और प्रेरणा मिली। कार्यक्रम में 300 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया और इसे बड़ी धूमधाम से मनाया गया।