दुकानों और घरों में घुसा पानी, लोगों ने किया बस स्टैण्ड में चक्काजाम

दुकानों और घरों में घुसा पानी, लोगों ने किया बस स्टैण्ड में चक्काजाम

कांकेर। लगातार बारिश से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ठेकेदार की लापरवाही के चलते नाली निर्माण सही नहीं होने से बारिश का पानी टिकरापारा स्थित शासकीय घरों व बस स्टैण्ड के रोड किनारे दुकानों में पानी भर गया है। दुकानदारों को हजारों रुपए का नुकसान उठाना पडेगा तो वही शासकी क्वार्टर में रहने वाले लोगों रातजगा करना पड़ रहा है। 


सप्ताह भर से हो रही बारिश से लोगों को जीना मुहाल हो गया है। शुक्रवार को हुई लगातार बारिश से टिकरापारा स्थित स्टेडियम व दुकानों में पानी भर गया है। शनिवार की सुबह दुकानदारों व पिछे मकान में पानी भरने के कारण कालोनीवासियों मे अफरा-तफरा मची हुई थी। लोगों ने किसी तरह पानी को बहार निकालने का प्रयास किया,लेकिन बारिश का पानी बढ़ने लगा। आक्रोशित दुकानदार व कालोनी के लोगों बस स्टैण्ड के मेन रोड़ में चक् काजाम किया। तब जाकर एसडीएम व तहसीलदार पहुंच कर लोगों को समझाईस दी। घंटों मशक्त करने के बाद लोग शांत हुए। अधिकारियों ने घटना स्थल पहुंच वस्तुस्थिति की जानकारी भी लिया। 

लोगों का कहना था कि करोड़ों का नाली निर्माण कराया गया है,लेकिन ठेकेदार के लापरवाही से निर्माण कार्य में अनियमितता बरती गई है। इसके चलते बारिश के पानी का निकासी सही नही हो पा रहा है। बारिश का पानी निकासी नही होने के कारण अब घरों व दुकानों में घुस रहा है। जिसके चलते उन्हे परेशान होना पड़ रहा है। 
शासकीय रूम में घुटने तक पानी भर जाने से उनके कई सामानों डूब चुका है। बारिश के पानी से उन्हे भी कई सामान खराब हो जाएगां। उनके रहने के लिए कोई व्यवस्था नही हो पा रहा है। अधिकांश सामान डूबने से परेशान है। कालोनीवासियों ने कहा कि पानी की निकासी ही मुसबीत बना हुआ है।