राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में डीएवी प्रेमनगर स्कूल उपविजेता

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में डीएवी प्रेमनगर स्कूल उपविजेता

बलरामपुर से शैलेंद्र कुमार द्विवेदी की रिपोर्ट 

बलरामपुर। डीएवी इस्पात पब्लिक स्कूल नंदिनी में 31अगस्त शनिवार व 1सितबर को दो दिवसीय डीएवी राज्य स्तरीय कबड्डी खेल उत्सव का भव्य आयोजन किया गया। इस खेल समारोह में छत्तीसगढ़ राज्य के विभिन्न डीएवी स्कूलों से 300 से अधिक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में पी.एक्का,जनरल मैनेजर नंदिनी खदान, विशेष अतिथि श्रीमती रश्मि साहू, शिक्षक, शिक्षिकाओं व अभिभावक  उपस्थित थे।
खेल उत्सव का उद्घाटन समारोह 31अगस्त को किया गया, जिसमें डीएवी नंदिनी के प्राचार्य ने सभी प्रतिभागियों को  शुभकामनाएं दी। तत्पश्चात टूर्नामेंट में विभिन्न मैच  आयोजित किए गए। जिसमें छात्रो ने अपनी कबड्डी कौशल और टीम वर्क का प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट के समापन में विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया गया। 


जिसमें अंडर 19बालक वर्ग कबड्डी में  काफी संघर्ष के पश्चात फाइनल में पहुंच कर प्रतिद्वंद्वी टीम को कड़ी टक्कर देते हुए डीएवी प्रेमनगर की टीम उपविजेता रही। डीएवी प्रेमनगर के प्रार्चाय  महोदय अमित चौबे जी द्वारा टाफी तथा प्रोत्साहित किया गया। तत्पश्चात प्रोत्साहित करते हुए बच्चों को कहा कि जीवन में पढ़ाई के साथ -साथ  खेलो का  भी विशेष महत्व है। तथा कबड्डी 19 में गये सभी प्रतिभागियों को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दिया। तथा कक्षा 12वीं के आभाष द्विवेदी को बेस्ट रीडर अवार्ड से नवाजा गया। इन  बच्चों के बेहतर प्रदर्शन के लिए डीएवी प्रेमनगर संस्था के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं तथा अन्य कर्मचारी, सभी विधार्थीयो ने उनके प्रयासों के लिए बधाई दी तथा उज्जवल भविष्य कि कामना किया।