स्टील कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या

स्टील कारोबारी के बेटे  की गोली मारकर हत्या

अंबिकापुर (चैनल इंडिया)। शहर के सुभाषनगर निवासी अक्षत अग्रवाल की गोली मारकर हत्या की खबर से अंबिकापुर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अक्षत अग्रवाल के सीने में तीन गोलियां मारी गई हैं। आरोपी का कहना है कि अक्षत ने ही उसे रुपए व ज्वेलरी देकर गोली मारने कहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से तीन महंगे पिस्टल भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने युवक का शव कार से बरामद कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया है।
 शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित अंबिका स्टील के संचालक महेश केडिया के पुत्र अक्षत अग्रवाल हत्याकांड का आरोपी भानू बंगाली पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। उसने पुलिस को बताया कि अक्षत ने ही उसे गोली मारने कहा था। आरोपी ने बताया कि उसने अक्षत से 50 हजार रुपए उधार लिए थे। उसे अक्षत मांग रहा था।
 मंगलवार की शाम वह उससे मिलने आया था। इस दौरान उसने मुझे 50 हजार रुपए व ज्वेलरी देकर कहा कि वह उसे गोली मार दे। उसके कहने पर मैंने गोली मारी है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3 महंगे पिस्टल भी बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी से और पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो अक्षत अग्रवाल व भानू बंगाली बरामद तीनों पिस्टल की टेस्टिंग करने के लिए मिले थे। 
 यह भी बताया जा रहा है इस दौरान भानू बंगाली ने उधार की रकम अक्षत अग्रवाल को दी होगी। फिर रुपयों के लालच में उसे गोली मार दी होगी। अक्षत अग्रवाल की लाश कार की सीट पर मिली। उसका चेहरा स्टीयरिंग की ओर झुका हुआ था तथा सीने में 3 गोली मारने के निशान थे। उसके हाथ से सोने की अंगूठी व जेब से आई फोन भी मिला है। ऐसे में यह लूट का मामला नहीं लगता।