वी केयर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल रायपुर ने एलआईसी डिविजनल ऑफिस पंडरी में लगाया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर

वी केयर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल रायपुर ने एलआईसी डिविजनल ऑफिस पंडरी में लगाया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध वी केयर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल द्वारा बीमा सप्ताह के अवसर पर एलआईसी डिविजनल ऑफिस पंडरी रायपुर में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में एलआईसी डिविजनल ऑफिस पंडरी रायपुर के स्टाफ एवं अधिकारियों के साथ वहां पहुंचे ग्राहकों ने एवं आसपास के निवासियों ने भी शिविर में पहुंचकर आयोजन का लाभ उठाया एवं अपने स्वास्थ्य का नि:शुल्क परीक्षण करवाया।

वी केयर हॉस्पिटल के एडमिन हेड अमित दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि वी केयर  हॉस्पिटल एवं एलआईसी डिविजनल ऑफिस पंडरी, रायपुर  के संयुक्त तत्वाधान में मंगलवार 3 सितंबर 2024 को    नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। 
शिविर में एलआईसी डिविजनल ऑफिस पंडरी के सीनियर डिविजनल मैनेजर राजेश सिंह भी शामिल हुए और बीमा सप्ताह के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी तथा सभी को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की सलाह दी।
शिविर में हड्डी रोग, मेडिसिन विभाग के साथ ही ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर ईसीजी एवं बोन डेंसिटोमेट्री (BMD) जांच की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई।  

अमित दुबे ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि सभी विभागों के एक्सपर्ट डॉक्टरों ने शिविर में अपनी सेवाएं प्रदान की जिनमे डॉक्टर विवेक पांडे ऑर्थोपेडिक सर्जन, डॉ अनीस सिद्दीकी मेडिसिन विशेषज्ञ प्रमुख है । 
शिविर में वी केयर हॉस्पिटल के स्टाफ ने भी भरपूर सहयोग प्रदान किया।
शिविर में लगभग 250 से 300 लोगों ने हिस्सा लिया एवं स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया। शिविर को बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला । 
हॉस्पिटल की ओर से यह जानकारी दी गई कि इस प्रकार  के नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर समय-समय पर आयोजित किए जाएंगे जिससे आम जनता इसका लाभ ले सके।