बलौदाबाजार के बाद सुकमा में दिल दहलाने वाली वारदात, सप्ताह भर में जादू टोने में संदेह में 9 लोगों की निर्मम हत्या

बलौदाबाजार के बाद सुकमा में दिल दहलाने वाली वारदात, सप्ताह भर में जादू टोने में संदेह में 9 लोगों की निर्मम हत्या

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के बाद अब सुकमा जिले में दिल दहलाने वाली वारदात हुई है। रविवार को जादू-टोना करने के संदेह में दो दंपतियों और एक महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुकमा पुलिस ने वारदात के बारे में बताया कि हत्या के सिलसिले में एक ही गांव के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना कोंटा थाना क्षेत्र के एकतल गांव में हुई और पीड़ितों की पहचान मौसम कन्ना (34), उसकी पत्नी मौसम बिरी, मौसम बुच्चा (34), उसकी पत्नी मौसम आरजू (32) और एक अन्य महिला करका लच्छी (43) के रूप में हुई है।

सूचना मिलने के बाद सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपियों में सवलम राजेश (21), सवलम हिड़मा, करम सत्यम (35), कुंजम मुकेश (28) और पोडियाम एंका शामिल हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जारी है।

आरोपी परिवार को पिछले कुछ दिनों से काफी नुकसान हो रहा था, इसलिए उनका शक पीड़ित परिवार पर गया। उनको लगा की ये लोग जादू टोना कर रहे हैं इसलिए नुकसान हो रहा है। जादू टोने की शंका से गुस्सा हुए लोग पीड़ित परिवार के यहां पहुंचे और उनपर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इससे 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत हो गई।