रत्नावली ने किया अनुज शर्मा का अभिनंदन,कहा-आपकी निश्चछलता और कर्मठता हमें देती है सतत कार्य करने की प्रेरणा

रत्नावली ने किया अनुज शर्मा का अभिनंदन,कहा-आपकी निश्चछलता और कर्मठता हमें देती है सतत कार्य करने की प्रेरणा

मुंगेली से परमेश्वर वर्मा की रिपोर्ट 

मुंगेली। जिला भाजपा कार्यालय अटल सदन में गुरुवार को हुई जिला भाजपा की विशेष बैठक के दौरान भाजपा नेत्री एवं अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण छग शासन पूर्व सदस्य रत्नावली कौशल ने धरसीवा विधायक एवं लोकप्रिय अभिनेता अनुज शर्मा तथा मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहिले का अभिनंदन किया।

जिला भाजपा की राष्ट्रव्यापी तिरंगा यात्रा, विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस, घर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु महति बैठक जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेष पाठक  द्वारा आहूत की गई थी। 
बैठक में कार्यक्रम के जिला प्रभारी धरसींवा के विधायक  अनुज शर्मा व मुंगेली के विधायक पुन्नूलाल मोहले उपस्थित थे। बैठक में विधायक द्वय अनुज शर्मा एवं पुन्नूलाल मोहिले, मुंगेली जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेष पाठक, विभाजन विभीषिका श्रुति के संयोजक गिरीश शुक्ला, निश्चल गुप्ता, गुरमीत सलूजा जिला महामंत्री ने राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा निर्धारित तीनों कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बैठक के दौरान भाजपा नेत्री रत्नावली कौशल ने धरसींवा विधायक,छत्तीसगढ़ी सिने जगत के सुपर स्टार एवं प्रसिद्ध गायक अनुज शर्मा और मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहिले से भेंटकर उनका आशीर्वाद लिया। विधायक अनुज शर्मा को बुके भेंटकर रत्नावली ने उनका अभिनंदन किया। संक्षिप्त चर्चा के दौरान रत्नावली कौशल ने श्री शर्मा से उनकी सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर छईहां भुईयां में अनुज शर्मा के अभिनय की मुक्तकंठ से सराहना की। रत्नवली ने कहा कि इस फिल्म में आपकी चंचलता और निश्चछलता बहुत ही सराहनीय रही। आपने इस फिल्म में अपनी सर्वश्रेष्ठ अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया। उसी निश्चछलता के साथ आप एक विधायक के रूप में धरसींवा विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे हैं। आपके कार्यों की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है। 
रत्नावली ने अनुज शर्मा से कहा कि आप युवाओं के लिए रियल हीरो और प्रेरणा स्त्रोत हैं। हमें आपसे जनसेवा की प्रेरणा मिलती है। रत्नावली कौशल की बातों से प्रभावित विधायक अनुज शर्मा ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप जैसी बहनें ही हमारी भारतीय जनता पार्टी को जन जन तक पहुंचाने का कार्य कर रही हैं वह वंदनीय है।

अनुज शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की सरकारों द्वारा जन कल्याण, अनुसूचित जाति जनजाति और पिछड़ा वर्ग के लोगों के हित में चलाई जा रही योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए रत्नावली कौशल को प्रेरित किया।

रत्नावली ने उन्हें बताया कि हमारी टीम लगातार इस दिशा में कार्य कर रही है। रत्नावली कौशल ने पुन्नूलाल मोहिले के चरण स्पर्श कर उनसे भी आशीर्वाद लिया।