भिलाई में पार्षद पुत्र सहित दो लोगों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज

भिलाई में पार्षद पुत्र सहित दो लोगों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज

भिलाई से जॉन बी प्रसाद की रिपोर्ट

जोन 5 कार्यालय में सरकारी दस्तावेजों को फाड़ने और गाली गलौज का आरोप

भिलाई। कांग्रेस पार्षद सुभद्रा सिंह के बेटे रॉबिन सिंह और उसके दोस्त भास्कर दुबे ने निगम के जोन 5 कार्यालय में जमकर हंगामा किया। उसने कार्यालय में रखे सरकारी दस्तावेजों को फाड़ दिया। इंजीनियर ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो गाली गलौज की। इंजीनियर को जान से मारने की धमकी दी। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है। भिलाई नगर थाने से मिली जानकारी के अनुसार साहयक अभियंता दीपक देवांगन की शिकायत पर रॉबिन सिंह और भास्कर दुबे के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने, कार्यालय के अंदर घुसकर बल प्रयोग करते हुए अभद्र गाली गलौज करना संबंधित धाराएं लगाई गई हैं।इसके साथ ही सरकारी दस्तावेज फाड़ना, शासकीय कार्यालय में घुसकर धमकी देने से संबंधित धाराएं लगाई गई हैं।
जोन कार्यालय में पदस्थ सहायक अभियंता दीपक देवांगन ने मामले की जानकारी नगर निगम कमिश्रनर और अधिकारियों दी। आयुक्त देवेश ध्रुव ने इस घटना पर काफी नाराजगी जाहिर की। घटना को लेकर निगम का स्टाफ काफी गुस्से में था। घटना की शिकायत लेकर भिलाई नगर थाने पहुंचे। इस दौरान सहायक अभियंता को कुछ लोगों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वह इतने गुस्से में रहा कि उसने कहा कि पार्षद पुत्र और उसके दोस्त के खिलाफ जब तक FIR दर्ज नहीं की जाती वह थाने से नहीं जाएंगे।
भिलाई नगर थाने के स्टाफ ने उन्हें लाइट न होने की बात कह कर थोड़ी देर बाद आने को कहा। इस पर इंजीनियर ने कहा कि वह लोग लाइट आने का वहीं इतजार करेंगे। इसके बाद देर रात 10 बजे के करीब लाइट आने के बाद FIR दर्ज की गई।