वंदेभारत ट्रेन के बागबाहरा स्टॉपेज के लिए लगाई गुहार,सांसद और रेल अधिकारी को ज्ञापन

वंदेभारत ट्रेन के बागबाहरा स्टॉपेज के लिए लगाई गुहार,सांसद और रेल अधिकारी को ज्ञापन

बागबाहरा से अतुल गंडेचा की रिपोर्ट

डीआरयूसीसी मीटिंग के एजेंडे में भी रखेंगे  : डॉ पाणिग्राही 

बागबाहरा। छत्तीसगढ़ के लिए दूसरी वंदेभारत एक्सप्रेस सेमी स्पीड ट्रेन की शानदार शुरुआत हुई,जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअल उद्घाटन कर हरी झंडी दी गई। इसके बाद दुल्हन की तरह सजी यह  ट्रेन चल पड़ी गंतव्य की ओर। गौरतलब है कि  छत्तीसगढ़ के लिए ये दूसरी वंदेभारत एक्सप्रेस दुर्ग से विशाखापत्तनम 565 कि . मी. की दूरी मात्र 8 घंटे में पूरी करेगी। महासमुंद रेलवे स्टेशन में नागरिकों की भारी भीड़  वंदे भारत को देखनेउसमे यात्रा करने,उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने बड़े ही उत्साह एवं प्रसन्नता के साथ पहुंची थी। 
ट्रेन के महासमुंद पहुंचने के पहले प्लेटफार्म में गरिमामय मंचीय कार्यक्रम महासमुंद सांसद   रूपकुमारी चौधरी के मुख्य आतिथ्य में पूनम चंद्रकार पूर्व राज्यमंत्री , एडीआरएम आनंद सिंह एवं कलेक्टर महासमुंद विनय कुमार लगेंह, के विशेष आतिथ्य में संपन्न हुआ।

डीआरयूसीसी सदस्य डॉ विश्वनाथ पाणिग्राही ने वंदेभारत ट्रेन के बागबाहरा स्टॉपेज के लिए सांसद रूप कुमारी चौधरी को ज्ञापन दिया। साथ ही  संबलपुर डिवीजन के एडीआरएम आनंद सिंह को भी ज्ञापन देकर बागबाहरा स्टॉपेज के लिए चर्चा की। वंदेभारत 10 मिनट महासमुंद रुकने के पश्चात अगले गंतव्य के लिए मुख्य अतिथि सांसद रूप कुमारी चौधरी एवं समस्त अतिथियों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।   डीआरयूसीसी सदस्य द्वय भोजनाथ देवांगन एवम डॉ विश्वनाथ पाणिग्राही ने अत्यंत ही गर्म जोशी के साथ वंदेभारत का, चालक दल एवं नागरिकों का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का धन्यवाद आभार व्यक्त करते हुए  कहा कि यह हमारे महासमुंद  क्षेत्र का सौभाग्य है कि हमें  प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट वंदेभारत की सौगात मिली। साथ ही इस कड़ी मे वंदे भारत बागबाहरा स्टॉपेज की मांग की।