शराब कोचिया के खिलाफ विधायक अनुज शर्मा का ऑन द स्पॉट एक्शन

शराब कोचिया के खिलाफ विधायक अनुज शर्मा का ऑन द स्पॉट एक्शन

खरोरा। विधानसभा के करीब गिरौद गांव में अनुज शर्मा ने शराब की अवैध बिक्री की शिकायत पर ग्रामीणों के सहयोग से आन स्पॉट फैसला लिया। पुलिस और आबकारी विभाग ने इस कार्य में विशेष भूमिका निभाई। गिरौध गांव में 15 लाख रुपए के लोकार्पण भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे अनुज शर्मा के समक्ष गांव की ​महिलाओं ने गांव में अवैध शराब बिक्री होने की समस्या को सामने रखा। इस पर अनुज शर्मा ने कहा शराब बिक्री करने वाले, विरोध करने वाले और अवैध शराब पीने वाले सभी गांव के ही लोग हैं। जब तक गांव के लोगों का सहयोग नहीं मिलेगा इस पर रोक नहीं लगाया जा सकता। इससे गांव की महिलाओं ने कहा कि, उनका सहयोग रहा तो इसे रोका जा सकता है।

अनुज शर्मा ने कहा चलिए फिर इसका समाधान करते हैं। महिलाओं के साथ अनुज शर्मा और स्थानिय पुलिस, अबकारी विभाग के बल के साथ अवैध शराब की​ बिक्री करने वाले यशवंत एवं आयुष वर्मा के घर पहुंचे  यहां एक एक लीटर की दो बोलतें और 3 पाव शराब की जब्ती हुई। आदतन शराब कोचिया ने शरा​​ब पिलाने के लिए अपने घर के बाहर अहाता बनाया था। बनाए गए अवैध अहाते को महिलाओं ने ढहा दिया।

अनुज शर्मा ने कहा अवैध शराब ​की बिक्री पर जीरो टॉलरेंस है। इस सामाजिक बुराई को तब तक नहीं रोका जा सकता जब तक ग्रामीणों का सहयोग न मिले। ग्रामीणों का सहयोग हो तो कहीं भी अवैध शराब की बिक्री नहीं हो सकती। 

विधायक शर्मा ने कहा अवैध शराब की बिक्री पर बिल्कुल ढील नहीं दी जा सकती। ग्रामीणों की मंशा के अनुरूप कार्यवाई होती रहेगी, किसी को बक्शा नहीं जाएगा।