रायपुर में इंडिया गठबंधन के दलों की हुई बैठक,24 को करेंगे संयुक्त पत्रकारवार्ता

रायपुर में इंडिया गठबंधन के दलों की हुई बैठक,24 को करेंगे संयुक्त पत्रकारवार्ता

रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय रहे मौजूद

रायपुर। सोमवार को इंडिया गठबंधन के तमाम दलों की बैठक हुई। यह बैठक रायपुर के एक निजी होटल में आयोजित की गई थी। बैठक में कांग्रेस समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी, शिवसेना उद्धव गुट,सीपीआई सीपीएम के तमाम नेता शामिल थे।
बैठक में निर्णय लिया गया कि 24 अप्रैल को इंडिया गठबंधन द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर संयुक्त पत्रकारवार्ता आयोजित की जाएगी। साथ ही गठबंधन के द्वारा संयुक्त रूप से सभाएं भी की जाएगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि युवा,किसान,महिला के लिए तमाम दलों द्वारा किए गए घोषणा पत्र का अधिक से अधिक प्रचार किया जाएगा। साथ ही नुक्कड़ नाटक करना मोहल्ले में छोटी-छोटी सभाएं करना डोर टू डोर जनसंपर्क करना ग्राम सभा कर चौपाल लगाना सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करना इत्यादि मुद्दों पर चर्चा हुई। 

इस बैठक में मुख्य रूप से रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी विकास उपाध्याय, आम आदमी पार्टी से सूरज उपाध्याय, गोपाल साहू, वदूद आलम,समाजवादी पार्टी से नवीन गुप्ता,सीपीएम से धर्मराज महापात्रा,प्रदीप गमने ,सीपीआई से कल्पेश ठाकुर,हरनाम सिंह, कांग्रेस पार्टी से गिरीश दुबे,उधो राम वर्मा, महेंद्र छाबड़ा, सुशील आनंद शुक्ला,प्रमोद तिवारी, सलाम रिजवी, शिवसेना उद्धव गुट से सुनील कुकरेजा, प्रदीप ठाकुर, आनंद सक्सेना, सनी देशमुख,संतोष मारकंडे, विजय गुरु भक्क्षाणी मौजूद थे।