प्रदेश प्रभारी आकाश चौधरी की मौजूदगी में एनएसयूआई ने खोली मोहब्बत की दुकान

प्रदेश प्रभारी आकाश चौधरी की मौजूदगी में एनएसयूआई ने खोली मोहब्बत की दुकान

छात्रों से संवाद कर कांग्रेस पार्टी के 5 न्याय गारंटियों को बताया 

रायपुर। प्रदेश प्रभारी आकाश चौधरी 4 दिवसीय प्रदेश दौरे पर आए हैं, उनकी उपस्थिति में पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय एनएसयूआई इकाई द्वारा विश्वविद्यालय गेट के सामने स्टाल लगाकर मोहब्बत की दुकान खोली। छात्रों से संवाद कर कांग्रेस की 5 गारंटियों पर चर्चा की और कांग्रेस को वोट देने की अपील की। 

एनएसयूआई प्रदेश प्रभारी आकाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मैनिफेस्टो से युवाओं और छात्रों में उत्साह दिख रहा है। भाजपा के 10 साल के कुशासन और गलत नीतियों से छात्र अब त्रस्त हो चुके हैं। पिछले 10 वर्षो में भाजपा ने युवाओं को केवल गुमराह करने का काम किया है। युवा वर्ग अब भाजपा को जवाब देंगे और देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। कांग्रेस पार्टी ने जो 5 न्याय और 25 गारंटी की घोषणा की है, वह देशहित में बहुत ही लाभदायक घोषणाएं है। आम जनता के साथ छात्रों और युवाओं को इन गारंटियों पर पूर्ण विश्वास है।

कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव व रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय प्रभारी निखिल वंजारी, ज़िला अध्यक्ष प्रशांत गोस्वामी, प्रदेश सचिव विशाल कुकरेजा, प्रदेश सचिव विकास राजपूताना, ज़िला उपाध्यक्ष वैभव मुजेवार, ज़िला उपाध्यक्ष प्रशांत चंद्राकर, अंकित शर्मा, अनुज शुक्ला, आलोक सिंह, रजत ठाकुर, मुंसाद, प्रियांशु सिंह, प्रतीक, विनायक तिवारी, सेवा साहू, अनिल सहित अन्य छात्र उपस्थित हुए।