बाइक सवार हमलावरों ने मारी थी नारायणपुर में कांग्रेस नेता को तीन गोलियां

बाइक सवार हमलावरों ने मारी थी नारायणपुर में कांग्रेस नेता को तीन गोलियां

नारायणपुर (चैनल इंडिया)। कांग्रेस नेता विक्रम बैस की सोमवार को नारायणपुर बखरुपारा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक तीन गोली विक्रम बैस को मारी, जिसमें एक गोली विक्रम बैस के सिर में दूसरी उनके गोली पेट और तीसरी गोली सीने में लगी।  गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। 
नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने इस पूरे घटना की पुष्टि की। विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे। विक्रम बैस नारायणपुर के पूर्व विधायक चंदन कश्यप के काफी करीबी माने जाते थे और नारायणपुर के एक बड़े व्यापारी होने के साथ मालक परिवहन संघ के सचिव भी थे। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नारायणपुर पुलिस ने इस हत्या की नक्सली एंगल से भी जांच कर रही है। वहीं हत्या की जानकारी मिलने पर नारायणपुर के कांग्रेसी नेताओं और परिवहन संघ के सदस्यों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया। 

नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि इस हत्या की हर एंगल से जांच की जा रही है। फिलहाल अब तक प्रारंभिक जांच में किन हमलावरों ने विक्रम बैस को गोली मारी इसका पता नहीं चल सका है।   नक्सली द्वारा क्या विक्रम बैस को धमकी दी गई थी या फिर किसी से आपसी रंजिश थी। इन सभी एंगल से इस हत्या की पुलिस जांच कर रही है। इसके साथ ही शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 
एसपी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात हमलावर दो बाइक पर सवार थे। वहीं शहर के बखरू पारा इलाके में जब विक्रम बैस बाइक से अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने उन्हें एक के बाद एक तीन गोली मारी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग निकले।