नशे में पुलिस जवान ने की ताबतोड़ फ़ायरिंग,एसएसपी ने लिया त्वरित एक्शन

नशे में पुलिस जवान ने की ताबतोड़ फ़ायरिंग,एसएसपी ने लिया त्वरित एक्शन

कवर्धा से संवाददाता इमरान खान की रिपोर्ट

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पुलिस जवान ने देर रात अपनी सर्विस राइफल से कई जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं इस मामले में एसएसपी अभिषेक पल्लव ने तत्काल एक्शन लिया और जवान को सस्पेंड कर दिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार, जवान पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन अन्य लड़की के साथ उसका अवैध संबंध था। युवती ने कुछ दिनों पहले ही जवान के खिलाफ 354 का मामला दर्ज कराया था। हालांकि इस मामले में जवान को जमानत मिल चुकी है। युवती जवान से शादी करने का दबाव भी बना रही थी, इस बात कोलेकर जवान काफी परेशान रहता था। इसी बीच कल देर रात उसने पहले ढाबे पर फिर पेट्रोल पंप में और अपने ही घर के बाहर फायरिंग की है।

जवान की ड्यूटी क्वेशचन पेपर की सुरक्षा के लिए स्कूल के बाहर लगाई गई थी। जहां से निकलकर उसने फायरिंग की है। इसके बाद पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर लिया है और इंसास रायफल भी जब्त कर लिया है।

इस मामले में कवर्धा एसएसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही तत्काल जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है।