जनसंपर्क के दौरान नव मतदाताओं से मिले बृजमोहन अग्रवाल

जनसंपर्क के दौरान नव मतदाताओं से मिले बृजमोहन अग्रवाल

माता कौशल्या की जन्मभूमि चंदखुरी से  प्रदेशवासियों को दी रामनवमी की बधाई

रायपुर। नामांकन दाखिल करने के बाद रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल एक बार फिर से जनसंपर्क अभियान में में तेजी लाएं हैं। अपने इस अभियान के तहत मंगलवार को उन्होंने आरंभ विधानसभा क्षेत्र के मंदिर हसौद मंडल और आरंग मंगल में रोड शो कर जनता से वोट मांगे। आज के जनसंपर्क की शुरुआत
ग्राम सेमरिया में शीतला माता मंदिर में पूजा अर्चना के साथ की।

इस अवसर पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, अब मतदान में 20 दिन बचे है। हमको रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ और भारत के भाग्य का फैसला करना है,जिसके लिए भाजपा की एक बार फिर सरकार बनाना जरूरी  है।

चंदखुरी धाम में माता कौशल्या के दर्शन किए

बृजमोहन अग्रवाल अपने जनसंपर्क अभियान के तहत चंदखुरी पहुंचे यहां उन्होंने चंद्रपुरी धाम में माता कौशल्या के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और छत्तीसगढ़ समेत देश की खुशहाली की कामना की। बृजमोहन अग्रवाल ने सभी प्रदेशवासियों को नवरात्रि और रामनवमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करीब 500 वर्षों के बाद अयोध्या में प्रभु अपने घर वापस आए है। इस रामनवमी के अवसर पर हम सब मिलकर एक बार फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें।

देश और देशवासियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए वोट मांगे

जनसंपर्क अभियान के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने सेमरिया समेत दूसरे गांव में समय दूसरे गांव में नव मतदाताओं से भी मुलाकात कर संवाद किया। उन्हें देश और युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा को वोट देने की मांग की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पेपर लीक नियंत्रण कानून लाएगी जिससे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना हो सके।

आज का जनसंपर्क अभियान

मंदिर हसौद मंडल के सेमरिया, नरदहा, पचेड़ा, चटौद, चन्दखुरी, नगपुरा, संकरी, अमेरी, कठिया, खौली, टेकारी, नारा, डिघारी, और भानसोज में जनता के बीच पहुंचे इसके साथ ही आरंग मंडल के जरौद और बोड़रा में रोड शो किया।

नरदहा सरपंच डॉक्टर नरेंद्र वर्मा, दरबारी बंजारे समेत 35 से ज्यादा लोग भाजपा में शामिल

आज जनसंपर्क के दौरान नरदहा में सरपंच डॉक्टर नरेंद्र शर्मा, दरबारी बंजारे समेत 35 से ज्यादा लोग भाजपा में शामिल हुए।