अमित शाह बोलते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं : राधिका खेड़ा

अमित शाह बोलते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं : राधिका खेड़ा

रायपुर। राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं छत्तीसगढ़ मीडिया प्रभारी राधिका खेड़ा ने आज राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।  उन्होंने कहा कि आज भारत के संविधान के निर्माता, भारत रत्न बाबसाहब अंबेडकर जयंती पर हम उन्हें नमन करते हैं। आज एक तरफ़ जब पूरा देश संविधान के निर्माता बाबा साहब को उनकी जयंती पर नमन कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर बहुत गंभीर व  दुख की बात है कि हमारा संविधान ख़तरे में हैं। और ये बात मैं नहीं कह रही, ये लगातार मोदी  के सांसद से लेकर सांसद प्रत्याशी कह रहे हैं। अनंत कुमार हेगड़े से लेकर ज्योति मिर्धा लगातार कह रहे हैं कि बीजेपी की सरकार दोबारा बनते ही संविधान को पूरा बदल दिया जाएगा।
राधिका ने कहा कि अमित शाह साहब ने छत्तीसगढ़ की धरती पर ये नहीं कहा कि यदि उनकी सरकार बनेगी तो वो संविधान को नहीं बदलेंगे। मैं इंतज़ार करती रही शायद अब बोलेंगे लेकिन उन्होंने एक शब्द संविधान को लेकर नहीं कहा, लंबी चुप्पी साध ली, मानो जैसे उनके मुंह में दही जम गई हो और वो आगे बढ़ गए। ये एक बहुत गंभीर मुद्दा है। संविधान बदलने की बात जो उनके सांसदों और प्रत्याशियों कर रहे हैं आज शाह साहब ने खैरागढ़ में उस पर मुहर लगा दी।

आज अमित शाह ने आरक्षण ख़त्म नहीं करने की बात कही, लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता इंतज़ार कर रही है कब कांग्रेस सरकार द्वारा लाए गए आरक्षण बिल को वे पास करेंगे। एक के बाद एक राज्यपाल बदल गए, लेकिन वो बिल वहीं का वहीं है। भाजपा की सरकार भी आ गई लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता के आरक्षण को मान्यता नहीं दे रहे है। यदि मोदी सरकार आरक्षण के ख़िलाफ़ नहीं है और बंद नहीं करने वाले तो जिसका इंतज़ार छत्तीसगढ़ की जनता को है उसे पास क्यों नहीं करते ? अमित शाह बोलते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं।

पत्रकारवार्ता में प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद  शुक्ला, वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर, वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा, प्रवक्ता अजय गंगवानी, मीडिया समन्वयक परवेज  अहमद उपस्थित थे।