मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ को 892.36 करोड़ रुपए के सड़क निर्माण की दी स्वीकृति : डिप्टी सीएम अरुण साव

मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ को 892.36 करोड़ रुपए के सड़क निर्माण की दी स्वीकृति : डिप्टी सीएम अरुण साव

छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की ओर से प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया उप मुख्यमंत्री साव ने

रायपुर। उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने सोशल मीडिया पोस्ट कर छत्तीसगढ़ पीडब्ल्यूडी मंत्रालय के प्रस्ताव पर केन्द्रीय स्वीकृति की जानकारी दी। सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का जताया आभार। सोशल मिडिया पोस्ट में छत्तीसगढ़ पीडब्ल्यूडी के प्रस्ताव की कॉपी के साथ सभी शहरों को मिली नव सड़क निर्माण की मंजूरी का ब्यौरा भी दिया।

डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने बताया कि, लोक निर्माण विभाग,छत्तीसगढ़ के प्रस्ताव पर CRIF योजना के अंतर्गत बेमेतरा, मुंगेली, राजनांदगांव, जशपुर, बिलासपुर एवं खैरागढ़ जिलों में 8 राज्य सड़क खंड के विकास कार्य के लिए 892.36 करोड़ की स्वीकृति प्रदान की है।

इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय परिवहन मंत्री  नितिन गडकरी का मैं छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की ओर से आभार प्रकट करता हूं।

उपमुख्यमंत्री ने बताया कि, छत्तीसगढ़ लोक निर्माण विभाग ने प्रदेश के विभिन्न जिलों के सड़कों के निर्माण के लिए 9 सितंबर 2024 को प्रस्ताव भेजे थे। इस प्रस्ताव पर 30 सितंबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी ने सैद्धांतिक स्वीकृति प्रदान की थी। अब आज उसकी पूर्ण स्वीकृति देकर छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात दी है।

डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का चहुंमुखी विकास हमारी प्राथमिकता है।

बता दें, छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने के बाद से छत्तीसगढ़ की सड़कों के निर्माण में छत्तीसगढ़ पीडब्ल्यूडी को केंद्र सरकार का लगातार सहयोग मिल रहा है।