महिला ने चंद पैसो के लिए किया नाबालिग का सौदा, बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म… – Channelindia News
Connect with us

corona covid 19 news

महिला ने चंद पैसो के लिए किया नाबालिग का सौदा, बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म…

Published

on


कांग्रेस पार्षद की इमारत में चल रहे एक स्पा सेंटर में 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा को नशा करवाकर चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग की आंटी लगने वाली महिला लुधियाना से उसे नशा करवाकर जालंधर लाई थी, जिसने 20 हजार रुपये में पीड़िता को चारों दरिंदों के हवाले कर दिया।
चारों ने उस बच्ची से दुष्कर्म किया। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो महिला समेत पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्जकर लिया गया है। पुलिस ने शिवसेना नेता सोहित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
15 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना की रहने वाली है और 10वीं कक्षा की छात्रा है। वह अपनी नानी के पास रहती है। उसके नानी के मोहल्ले में एक महिला रहती है, जिससे उसकी पहचान हो गई। वह महिला नशा करती थी और पीड़िता को भी नशे की लत लगा दी।
लड़की के मुताबिक 6 मई को महिला उसे जालंधर के क्लाउड स्पा सेंटर में ले गई। स्पा सेंटर में आशीष, खान, सोहित और इंदर थे। लड़की को नशा करवाया गया और पहले आशीष ने फिर बाकी तीनों ने उसके साथ जबरदस्ती की। लड़की का कहना है कि आंटी ने इसकी एवज में 20 हजार की राशि आरोपियों से ली और वापस लुधियाना ले आई।
लड़की की हालत बिगड़ी तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई। मां ने उसको अस्पताल में दाखिल करवाया, जिसके बाद मामला जालंधर पुलिस को सौंपा गया। जालंधर की डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने महिला समेत पांचों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्जकर लिया है।
एसीपी माडल टाउन हरविंदर गिल का कहना है कि सोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शिवसेना का नेता है जबकि बाकी लोग फरार चल रहे हैं। लड़की का मेडिकल जालंधर सिविल अस्पताल से करवाया गया है। आई क्लाउड स्पा सेंटर कांग्रेस पार्षद की बिल्डिंग में बना हुआ है।

इसे भी पढ़े   कुलपति डाॅ. पाटील ने कृषि महाविद्यालय में किया ध्वजारोहण

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING18 mins ago

कोरोना काल में शिक्षा का बदलता परिदृश्य” विषय पर एकदिवसीय राष्ट्रीय वेबिनार, शिक्षा में निवेश और ज्यादा बढ़ाने की जरूरत पर बल

रायपुर(चैनल इंडिया)। पब्लिक रिलेशन्स सोसाइटी आफ इंडिया रायपुर चैप्टर द्वारा आज रविवार को “कोरोना काल में शिक्षा का बदलता परिदृश्य”...

BREAKING27 mins ago

बड़ी खबर : सड़क हादसे में इस दिग्गज अभिनेता की हुई मौत, सीएम समेत कई बड़े नेताओं ने जताया शोक

सड़क दुर्घटना में घायल हुए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय का सोमवार को यहां एक निजी अस्पताल में...

BREAKING1 hour ago

ASI ने लिया फैसला, 16 जून से खुल जाएंगे केन्द्र द्वारा संरक्षित सभी स्मारक और संग्रहालय

देश में कोरोना का प्रकोप कम हो रहा है और शहर, बाजार, दुकानें खुलने लगी हैं। इसे देखते हुए ASI...

BREAKING2 hours ago

अनोखा ऑफर : कोरोना वैक्सीन लगवाने पर इनाम में मिलेगी 10 लाख की कार

कोरोना महामारी के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान दुनियाभर में चलाया जा रहा है और लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए लुभाने...

BREAKING2 hours ago

एक सेल्फी ने ले ली MBBS की छात्रा की जान, पढ़े पूरी खबर

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सेल्फी के चक्कर में लड़की की जान चली गई. सेल्फी लेने के चक्कर में...

Advertisement
Advertisement