पत्नी के प्रेमी का सर काटा, जिस्म के टुकड़े कर जलाया, पुलिस ने बॉडी के टैटू से पहचाना – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

पत्नी के प्रेमी का सर काटा, जिस्म के टुकड़े कर जलाया, पुलिस ने बॉडी के टैटू से पहचाना

Published

on

मुंबई के सायन इलाके में सहायक पुलिस आयुक्त के कार्यालय के बाहर 30 सितंबर को बिना सिर वाली एक लाश बरामद हुई थी. शव बुरी तरह से जला हुआ था. सर ना होने की वजह से यह पता लगाना मुश्किल हो रहा था कि यह किसकी लाश है? जिस व्यक्ति का शव मिला था, उसकी शिनाख्त करना आसान नहीं था. एक तो सर नहीं था और धड़ से नीचे की जो डेड बॉडी बरामद हुई थी, वह बहुत खराब हालत में थी. आखिर मेें पुलिस की नज़रें बॉडी के हाथ पर गईं. एक टैटू बना हुआ था. इस टैटू के आधार पर पुलिस ने यह पता लगा लिया कि शव किसका है. इसके बाद जब तफ़्तीश आगे बढ़ी तो सारा घटनाक्रम सामने आ गया.

पुलिस आरोपी तक कैसे पहुंची?

पुलिस ने मृतक के टैटू के आधार पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इसके बाद आस-पास के इलाके के मोबाइल टॉवर लोकेशन के आधार पर मृतक की पहचान की कोशिश की. इसी जांच के दौरान पुलिस ने ‘दादा’ नाम के व्यक्ति का लोकेशन ट्रेस किया. पुलिस ने इस व्यक्ति का नंबर ट्रेस किया. नंबर महाराष्ट्र के सोलापुर का निकला. लेकिन यह दादा अपने ठिकाने से गायब था.
पुलिस ने इसके बाद दादा के मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड चेक किया. इस कॉल रिकॉर्ड की जांच में उस व्यक्ति का संपर्क ज्यादातर शिवशंकर और मोनाली नाम के दो व्यक्तियों से दिखाई दे रहा था. इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने शिवशंकर और मोनाली को पकड़ा. सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया.

आरोपी ने हत्या क्यों की?

पूछताछ में पता चला कि आरोपी शिवशंकर और मोनाली पति-पत्नी हैं. वे मुंबई के वरली में पुलिस कॉलनी में रहते हैं. शिवशंकर को बार-बार अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह होता था. इस वजह से लड़ाइयां होती थीं. परेशान होकर मोनाली अक्कलकोट में रहने चली गई. वहां रहने के दरम्यान उसकी दादा जगदाले नाम के शख्स से पहचान हुई. बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों एक साथ रहने लगे. इस बीच शिवशंकर भी मोनाली को समझा-बुझा कर मुंबई ले आया. इस बार झगड़े तो नहीं होते थे, लेकिन शिवशंकर का मोनाली पर शक कायम था. दादा जगदाले की पहचान शिवशंकर से भी थी. दादा और पत्नी के बीच संबंध होने के शक में शिवशंकर ने दादा की हत्या का प्लान बनाया.

शिवशंकर ने की दादा की हत्या

शिवशंकर ने आत्मीयता दिखाते हुए पहले दादा को मुंबई बुलाया. इसके बाद मौका पाकर उसकी हत्या कर दी. दादा की हत्या की बात मोनाली को पता लगी. लेकिन यह बात खुल गई तो उसकी इज्जत पर बात आएगी, यह सोचकर मोनाली ने लाश को ठिकाने लगाने में शिवशंकर का साथ दिया. आरोपी ने दादा के शरीर के टुकड़े किए. सिर काट कर कचरे में फेंक दिया. डेड बॉडी को जलाने की कोशिश की. इसके बाद उसने वह डेड बॉडी सायन के एसपी ऑफिस के सामने फेंक दिया. किसी को शक ना हो, इसलिए उस दिन वह अपनी ड्यूटी पर भी उपस्थित रहा. दोनों आरोपियों को कोर्ट में हाजिर किया जा चुका है. उन्हें 14 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है.

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING9 hours ago

दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में की गई तोड़फोड़

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से बड़ी वारदात सामने आई है। यहां शनिवार रात दुर्गा विसर्जन कर घर लौट रही भीड़...

 बलरामपुर10 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई जान

बलरामपुर|जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों पर रेत...

 बलरामपुर10 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई अपनी जान

बलरामपुर | जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों...

BREAKING11 hours ago

केरल में भारी बारिश के बाद रेड अलर्ट जारी, बाढ़ और भूस्खलन से 9 लोगों की मौत…

केरल में कई दिनों से हो रही भारी बारिश से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। कई...

BREAKING11 hours ago

सरायपाली एसडीएम द्वारा ग्राम बोन्दा में कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल का आयोजन किया गया।

सरायपाली(चैनल इंडिया)|सरायपाली एसडीएम नम्रता जैन द्वारा कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल विकासखंड सरायपाली के ग्राम बोंदा में शाम 5:00 बजे...

Advertisement
Advertisement