Whatsapp Chat लीक मामला: अर्नब गोस्वामी के बहाने सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

Whatsapp Chat लीक मामला: अर्नब गोस्वामी के बहाने सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

Published

on

Sonia Gandhi targets arnab goswami says Those who distributed certificates of nationalism were completely exposed


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सऐप चैट का हवाला देते हुए शुक्रवार को कहा कि दूसरों को देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र बांटने वाले अब पूरी तरह बेनकाब हो गए हैं। कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि सरकार ने किसान संगठनों के साथ बातचीत के नाम पर हैरान करने वाली असंवेदनशीलता और अहंकार दिखाया है।

इसे भी पढ़े   एयरफोर्स चॉपर, NDRF टीम और 6 दिन से जारी ऑपरेशन...दजुको जंगलों में इस तरह बुझाई जा रही आग

सोनिया गांधी ने कहा कि एक सप्ताह में संसद सत्र आरंभ होने जा रहा है। यह बजट सत्र है, लेकिन जनहित के कई ऐसे मुद्दे हैं जिन पर पूरी तरह चर्चा किए जाने की जरूरत है। क्या सरकार इस पर सहमत होती है, यह देखने होगा।

केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन का उल्लेख करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों का आंदोलन जारी है और सरकार ने बातचीत के नाम पर हैरान करने वाली असंवेदनशीलता और अहंकार दिखाया है।

इसे भी पढ़े   AUS vs IND: जांच के बावजूद सिडनी टेस्ट में खेल सकते हैं रोहित, पंत और गिल

उन्होंने यह भी कहा कि यह स्पष्ट है कि कानून जल्दबाजी में बनाए गए और संसद को इनके प्रभावों का आकलन करने का अवसर नहीं दिया गया। हम इन कानूनों को खारिज करते हैं क्योंकि ये खाद्य सुरक्षा की बुनियादों को ध्वस्त कर देंगे।

व्हाट्सऐप बातचीत प्रकरण का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में हमने बहुत ही परेशान करने वाली खबरें देखीं कि किस तरह से राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया गया है…. जो लोग दूसरों को देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र बांटते हैं वो अब पूरी तरह बेनकाब हो गए हैं। उन्होंने अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार निजीकरण को लेकर हड़बड़ी में है।

इसे भी पढ़े   विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज, पश्चिम बंगाल समेत चुनावी राज्यों को EC का यह निर्देश
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement