खबरे अब तक

देश-विदेश

Mansukh Hiren Murder Case में 4 रुमालों का क्‍या है रहस्य, हुआ ये बड़ा खुलासा



मुंबई:  मनसुख हिरेन मर्डर केस (Mansukh Hiren Murder Case) में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक और नई बात सामने आई है कि मनसुख हिरेन की हत्या के समय वहां 3 से 4 लोग मौजूद थे.

रहस्‍य बने हुए हैं 4 रुमाल

जानकारी के मुताबिक, ‌मनसुख हिरेन को घोडबंदर रोड जाने के बहाने ठाणे रेती बंदर ले जाया गया. यहां मनसुख हिरेन ने सचिन वझे (Sachin Vaze) से अपनी नाराजगी जाहिर की. ये नाराजगी जेल भेजे जाने की बात को लेकर थी. इसके बाद मनसुख हिरेन को क्लोरोफार्म के जरिए बेहोश कर दिया गया और उनकी आवाज ज्यादा न निकले या खून न निकले इसलिए पहले शातिराना तरीके से उनके मुंह में 4 रुमाल ठूंस दिए गए. इस मामले में रुमालों की फॉरेंसिक जांच की जा रही है. लेकिन तकरीबन 4 अलग-अलग ये रुमाल अभी भी रहस्य बने हुए हैं.

गला दबाने के बाद दम घुटने से हुई मौत 

बता दें कि मनसुख हिरेन की मौत गला दबाने के बाद दम घुटने से हुई और इसी हालत में उन्‍हें खाड़ी में फेंक दिया गया. ATS सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मनसुख को ठाणे घोड़बंदर रोड पर बहाने से बुलाया गया था और कार में ही मुंह में रुमाल ठूंस कर उसका गला दबाया गया.  वहीं क्लोरोफॉर्म का इस्तेमाल किस तरह से किया गया और कहां से इसे लिया गया ,ये आगे की जांच में पता लग सकेगा.

इसे भी पढ़े   रोमांस का मूड नहीं तो इन ''प्यार भरे'' तरीकों से पार्टनर को करें मना