खबरे अब तक

BREAKINGchannel indiaCHANNEL INDIA NEWSnewsinc hindiSpecial Newsखबरे छत्तीसगढ़देश-विदेशरायपुर

वोडाफोन और आइडिया ने ग्राहकों को दिया शानदार तोहफा, 51 रुपये के रिचार्ज पर होगा हेल्थ इंश्योरेंस



नई दिल्ली।डिमांड में रहने वाले टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए शानदार तोहफा लेकर आई है।जो ग्राहकों के लिए बड़े काम की चीज हो सकती है।बता दे इस कंपनी ने मोबाइल रिचार्ज करने पर हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा देने का ऐलान किया है। कंपनी के ग्राहकों को 51 रुपये और 301 रुपये का रिचार्ज कराने पर कोरोना वायरस महामारी जैसी तमाम दूसरी बीमारियों पर कवर मिल रहा है। कम्पनी ने इसके लिए आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस के साथ पार्टनरशिप की है।

इसे भी पढ़े   विधायक विकास उपाध्याय ने रेल्वे DRM से की मुलाक़ात, कुलियों की विभिन्न समस्याओं पर की चर्चा

जानकारी के मुताबिक टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया इस प्लान के तहत अस्पताल में भर्ती होने पर एक दिन के 1,000 रुपये तक दे रही है, जिसमें कोरोना वायरस जैसी महामारी भी शामिल है। वहीं ICU ट्रीटमेंट के लिए प्रतिदिन 2,000 रुपये तक देगी।वीआई हॉस्पिकेयर स्कीम के तहत कंपनी ग्राहकों को 51 रुपये और 301 रुपये के रिचार्ज पर हेल्थ इंश्योरेंस फ्री में दे रही है। इस नए ऑफर के तहत दोनों कंपनियां बड़े पैमाने पर उन लोगों को हेल्थ इंश्योरेंस कवर मुहैया कराने की योजना बना रही हैं जो अभी तक किसी इंश्योरेंस प्लान का हिस्सा नहीं बने हैं।

इन रिचार्ज पर मिलेंगे ये फायदे

इसे भी पढ़े   यूपी पंचायत चुनाव: कुर्सी हाथ से जाने के डर से 409 लोगों को किया मरा घोषित

बता दें कि कंपनी के 51 रुपये वाले प्लान में सिर्फ SMS दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. साथ ही इसमें ग्राहकों को 500 SMS भी फ्री मिलते हैं। वहीं, 301 रुपये में कंपनी एक अनलिमिटेड पैक ऑफर कर रही है। इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 1.5 GB डेटा, हर दिन 100 SMS फ्री दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है।

इसे भी पढ़े   दान में मिली चांदी ने बढ़ाई टेंशन, मकर संक्रांति से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण