दर्दनाक सड़क हादसा: फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत, कई घायल… PM मोदी ने जताया शोक – Channelindia News
Connect with us

channel india

दर्दनाक सड़क हादसा: फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत, कई घायल… PM मोदी ने जताया शोक

Published

on



सूरत। 2021 की शुरुआत से ही सड़क दुर्घटनाओ की खबरें सामने आती रही हैं। इसी कड़ी में आज सुबह सूरत के कोसांबा गांव के कीम रोड पर एक ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को कुचल दिया। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले हैं। घटनास्थल सूरत से लगभग 60 किलोमीटर दूर है।

इसे भी पढ़े   जरूरतमंदों परिवार के घर-घर पहुचा रहे है राशन!!

घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार ये घटना सूरत किम-मांडवी रोड पर रात के 12 बजे के करीब घटित हुई। यहां एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को कुचल दिया। दरअसल, तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश में गन्ने से लदे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर के कारण ट्रक चालक ने स्टियरिंग पर से अपना नियंत्रण खो दिया और यह फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर पलट गया। हादसे में 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच की हालत गंभीर है।

इसे भी पढ़े   गिरीश देवांगन धरना प्रदर्शन एवं पदयात्रा कार्यक्रम हुये शामिल

घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। उन्होंने लिखा, ‘सूरत में एक ट्रक दुर्घटना के कारण लोगों की मौत होने से दुखी हूं। मेरी सांत्वना शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। प्रार्थना है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हों।’ साथ ही उन्होंने घोषणा की कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

इसे भी पढ़े   छत्तीसगढ़ क्राइम: रोज-रोज के विवाद से तंग आकर शिक्षक पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, इलाके में मचा हडकंप!!

 

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement