धमकी: अलकायदा प्रमुख ओसामा की भतीजी ने कहा-डोनाल्ड ट्रंप चुनाव हारे तो फिर होगा 9/11 जैसा हमला… – Channelindia News
Connect with us

amerika

धमकी: अलकायदा प्रमुख ओसामा की भतीजी ने कहा-डोनाल्ड ट्रंप चुनाव हारे तो फिर होगा 9/11 जैसा हमला…

Published

on


डेस्क(चैनल इंडिया)-   अलकायदा प्रमुख और दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की भतीजी ने कहा है कि अगर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चुनाव हार गए तो 9/11 जैसा हमला फिर हो सकता है. ओसामा की भतीजी नूर बिन लादेन यह बात ट्रंप के समर्थन में कही. उसने कहा कि अमेरिका की सुरक्षा सिर्फ और सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप ही कर सकते हैं, जो बिडेन नहीं.
नूर बिन लादेन ने एक इंटरव्यू में चेतावनी देते हुए कहा कि अमेरिका को वामपंथी सरकार की जरूरत नहीं है. जो बिडेन पर निशाना साधते हुए नूर लादेन ने कहा कि बिडेन की सरकार आएगी तो उससे नस्लीय भेदभाव को बढ़ावा मिलेगा. वह अमेरिका की सुरक्षा नहीं कर पाएंगे. इस काम के लिए डोनाल्ड ट्रंप ही सही व्यक्ति हैं.
नूर लादेन ने कहा कि ट्रंप से पहले ओबामा की सरकार थी. उस समय बराक ओबामा और जो बिडेन मिलकर सरकार नहीं चला पा रहे थे. उस समय ये दोनों मिलकर एक वामपंथी सरकार चला रहे थे. इनके कार्यकाल में ही ISIS का दुनियाभर में विस्तार हुआ और वो यूरोप तक पहुंच गया.
अपने चाचा की बदनामी की वजह से नूर बिन लादेन ने अपना नाम बदल कर नूर बिन लादिन कर लिया है. नूर ने बताया कि वह क्यों ट्रंप का समर्थन करती हैं. नूर ने कहा कि ट्रंप के शासन में अमेरिका सुरक्षित है. क्योंकि ट्रंप सरकार ने देश को बाहरी खतरों से बचाया है.
नूर ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकवाद की जड़ पर हमला किया है. ट्रंप को फिर से इसलिए भी चुनाव जीतना चाहिए क्योंकि उनकी सरकार न सिर्फ अमेरिका, बल्कि समूचे पश्चिमी सभ्यता को बचाने के लिए जरूरी है.
आपको बता दें कि दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी ओसामा बिन लादेन को ओबामा की सरकार ने मार गिराया गया था. उस समय अमेरिका के उप राष्ट्रपति पद पर जो बिडेन थे, जो मौजूदा समय में राष्ट्रपति पद पर डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार हैं.

इसे भी पढ़े   AIIMS से डिस्चार्ज हुए गृहमंत्री अमित शाह,चेकअप के लिए दोबारा कराया गया था भर्ती
Advertisement



Advertisement
Advertisement

CG Trending News

channel india11 hours ago

शासकीय कला एवं वाणिज्य कन्या महाविद्यालय में दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन, सांख्यिकी की गणना की सार्थकता पर की गई चर्चा

रायपुर।शासकीय कला एवं वाणिज्य कन्या महाविद्यालय देवेंद्र नगर में आज दो दिवसीय  R कार्यशाला का अंतिम दिवस था। आज की...

BREAKING11 hours ago

सीएम भूपेश बघेल ने कहा- हमारी दबाव में केंद्र सरकार ने इथेनॉल बनाने की दी मंजूरी… बड़ी संख्या में लगाएंगे एथेनॉल प्लांट 

रायपुर(चैनल इंडिया)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारवार्ता ली। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार...

channel india12 hours ago

मप्र विवादित टिप्पणी मामला : राहुल गांधी ने की बयान की निंदा,पूर्व सीएम ने माफी मांगने से किया इंकार

भोपाल(चैनल इंडिया)। मध्यप्रदेश में पूर्व सीएम कमलनाथ की विवादित टिप्पणी के बाद राजनीति गरमा गई है।कमलनाथ के बयान पर बवाल बढ़ता...

channel india12 hours ago

राजभवन और राज्य सरकार आमने-सामने…CM भूपेश बोले विस का विशेष सत्र बुलाने से कोई नहीं रोक सकता

रायपुर(चैनल इंडिया)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज काँग्रेस मुख्यालय मे प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। इस दौरान सीएम बघेल ने सरकार और...

channel india13 hours ago

मनरेगा ने बदल दी किस्मत… लाख उत्पादन कर लाखों कमाने लगी ग्रामीण महिलाएं

रायपुर(चैनल इंडिया)। महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारण्टी योजना से गांवों में लगातार सकारात्मक बदलाव आ रहा है। योजना से...

खबरे अब तक

Advertisement