कम की किस्त में मिल रहा है 108MP कैमरे वाला ये लेटेस्ट 5G फोन, जानिए फुल स्पेसिफिकेशन… – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

कम की किस्त में मिल रहा है 108MP कैमरे वाला ये लेटेस्ट 5G फोन, जानिए फुल स्पेसिफिकेशन…

Published

on

Mi 11X Pro 5G को कंपनी ने इस साल लॉन्च किया था और इसमें कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं. यह फोन न सिर्फ लेटेस्ट डिजाइन बल्कि अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ भी आता है. इस 5G फोन में बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. इसको सिर्फ 2000 रुपये से कम की आसान किस्तों में घर ले जा सकते हैं. यह फोन 120hz रिफ्रेश रेट और एडवांस कूलिंग सिस्टम के साथ आता है. आइये जानते हैं इस फोन के बारे में.
ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म एमेजॉन पर मिलने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 39999 रुपये है. लेकिन अमेजन पर भारतीय स्टेट बैंक समेत कई बड़े बैंक आसान किस्तों का विकल्प दे रहे हैं. एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को स्टैंडर्ड प्लान के तहत 1,939 रुपये में यह फोन खरीदने का मौका मिल रहा है. यह किस्तें 24 महीने तक चलेंगी. इस पर 15 प्रतिशत की दर से 6,547 रुपये ब्याद देना होगा. ऐसे में इस फोन के लिए 46,546 रुपये चुकाने होंगे.

Mi 11X Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

Mi 11X Pro 5G में 6.67 इंच फुलएचडी प्लस डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है. इस फोन में 120hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले है, जो स्क्रॉलिंग और गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है. इस डिस्प्ले में 2.76 एमएम का पंच होल कटआउट दिया गया है. साथ ही यह डिस्प्ले HDR 10+ को सपोर्ट करता है.

Mi 11X Pro 5G प्रोसेसर और रैम

यह मोबाइल फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G और Kryo 680 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो स्मार्टफोन को ठंडा रखने का काम करता है. यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन में 4520 mAh की बैटरी है, जो 33W के फास्ट चार्जिंग के संग आता है.

Mi 11X Pro 5G का ट्रिपल कैमरा सेटअप

Mi 11X Pro 5G के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है. सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है. इसमें 5 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो लेंस भी है. यह फोन 20 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम आता है.

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING5 hours ago

दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में की गई तोड़फोड़

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से बड़ी वारदात सामने आई है। यहां शनिवार रात दुर्गा विसर्जन कर घर लौट रही भीड़...

 बलरामपुर6 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई जान

बलरामपुर|जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों पर रेत...

 बलरामपुर6 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई अपनी जान

बलरामपुर | जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों...

BREAKING6 hours ago

केरल में भारी बारिश के बाद रेड अलर्ट जारी, बाढ़ और भूस्खलन से 9 लोगों की मौत…

केरल में कई दिनों से हो रही भारी बारिश से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। कई...

BREAKING6 hours ago

सरायपाली एसडीएम द्वारा ग्राम बोन्दा में कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल का आयोजन किया गया।

सरायपाली(चैनल इंडिया)|सरायपाली एसडीएम नम्रता जैन द्वारा कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल विकासखंड सरायपाली के ग्राम बोंदा में शाम 5:00 बजे...

Advertisement
Advertisement