भूत के डर से पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी, लोगों से कहते थे- वो घोंट रही थी मेरा गला… – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

भूत के डर से पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी, लोगों से कहते थे- वो घोंट रही थी मेरा गला…

Published

on

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के पेरुंबक्कम इलाके से एक अजीब मामला सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यहां भूत के डर से एक पुलिसवाले ने आत्महत्या कर ली। पुलिसवाले का नाम प्रभाकरण था, जो कुड्डालोर सशस्त्र पुलिस में कांस्टेबल के रूप में कार्यरत था।

प्रभाकरण की उम्र करीब 33 साल की थी और वह अपने विभाग की ओर से मिले सरकारी क्वार्टर में मृत पाया गया। प्रभाकरण की शादी विष्णुप्रिया से हुई थी और उनका एक बेटा और एक बेटी थी। परिवार कुड्डालोर में सशस्त्र पुलिस स्टेशन के क्वार्टर में रहता था।

प्रभाकरण पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हाल ही में, प्रभाकरण ने दावा किया था कि वह एक सपना देख रहा था जिसमें आग में जली एक महिला उसका गला घोंटने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने अपने सपने को परिवार और दोस्तों के साथ भी साझा किया था।

प्रभाकरण ने कथित तौर पर ज्योतिषियों से संपर्क किया और उनकी मदद मांगी। उन्होंने इलाज के लिए 15 दिन की छुट्टी ली और खुद को अपने घर के पूजा कक्ष में बंद कर लिया। उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को मेलपट्टमबक्कम में एक रिश्तेदार के समारोह में शामिल होने के लिए भेज दिया था।

जब उनकी पत्नी घर लौटी तो उसने प्रभाकरण को छत से लटका पाया। उन्हें कुड्डालोर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस ने प्रभाकरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस ने कहा कि हमने सुना है कि भूत के डर से प्रभाकरण ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभाकरण के करीबी सहयोगियों ने कहा कि उन्हें डर था कि कोई भूत उन्हें सता रहा है।

इससे पहले भी इन पुलिस क्वार्टर में एक महिला सिपाही ने आत्महत्या कर ली थी। सशस्त्र बलों के क्वार्टर में महिला की केरोसिन डालकर और आत्मदाह करने से मौत हो गई थी।

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING8 hours ago

भाजपा जिला संगठन में नेतृत्व परिवर्तन होना चाहिए: संतु दास

बीजापुर(चैनल इंडिया)|भाजपा संगठन में अन्तकर्लह और बयानबाजी सोशल मीडिया में जोरो पर बढ़ता जा रहा है ठंडी के मौसम राजनीति...

BREAKING9 hours ago

ISRO दे रहा है फ्री ऑनलाइन कोर्स करने का मौका, जानिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन…

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन  छात्रों के लिए एक फ्री ऑनलाइन कोर्स की पेशकश कर रहा है. 12-दिवसीय पाठ्यक्रम ‘देहरादून स्थित...

BREAKING9 hours ago

वित्त मंत्री सीतारमण ने कहा- देश की अर्थव्यवस्था विकास के स्थिर पथ पर है, GDP संख्या उत्साजनक होगी…

नई दिल्ली: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण  ने आज की साझेदारी में शनिवार को आयोजित एचटी लीडरशिप समिट में कहा कि...

BREAKING10 hours ago

गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड अब “ग्रेट प्लेस टू वर्क” -प्रमाणित

रायपुर(चैनल इंडिया)| गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड (हीरा ग्रुप की इकाई ) अब “ग्रेट प्लेस टू वर्क” से प्रमाणित है।...

BREAKING10 hours ago

कमजोर पड़ा चक्रवात ‘जवाद’, छग में टला बारिश का खतरा

रायपुर(चैनल इंडिया)| समुद्री चक्रवात जवाद के रूप में मंडरा रहा खतरा टलता दिख रहा है। मौसम विभाग ने बताया है,...

Advertisement
Advertisement