Taarak Mehta की ‘बबीता जी’ को ‘जेठालाल’ नहीं उनके बेटे से हो गया असली प्यार… – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

Taarak Mehta की ‘बबीता जी’ को ‘जेठालाल’ नहीं उनके बेटे से हो गया असली प्यार…

Published

on

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ टीवी का वो शो है, जिसको शायद ही लोग देखना पसंद नहीं करते होंगे. शो का हर किरदार अपने में खास है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक पूरे गोकुल धाम में हर किरदार लोगों को अपने अंदाज में गुदगुदाता है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. लोग शो को अलावा इनके रीयल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. शो में बबीता जी की रीयल लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा सामने आया है, जो हैरान करने वाला है.

शो में हरदम जेठालाल (Jethalal), बबीता जी (Babita ji) पर डोरे डालते दिखाई देते हैं. लेकिन रीयल लाइफ में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता का लव अफेयर शो में जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत (Raj Anadkat) से चल रहा है. ईटाइम्स की एक खबर के मुताबिक, मुनमुन दत्ता राज अंदकत को डेट कर रही हैं. दोनों का लव अफेयर काफी दिनों से चल रहा है. राज, मुनमुन दत्ता से करीब 9 साल छोटे हैं.
सोशल मीडिया यूजर्स को थी भनक
वैसे सोशल मीडिया यूजर्स को इस बात की भनक मुनमुन की तस्वीरों पर राज के कमेंट देखकर लगने लगा था. वह अक्सर ये पूछा करते थे कि दोनों के बीच चल क्या रहा है? लेकिन अब ये साफ हो गया है कि दोनों कि रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ चुका है.

दोनों के परिवार को है खबर
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है. इस मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘मुनमुन दत्त और राज अंदकत के परिवार वालों को भी उन दोनों के बारे में सब जानकारी है.

लंबे वक्त से है ये प्यार
शो की टीम दोनों के रिश्ते को सम्मान से देखते हैं. कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है. दोनों बच-बचाकर एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिताते हैं. दोनों के बीच काफी लंबे वक्त से प्यार है, यानी काफी समय से दोनों डेट कर रहे हैं. फिर भी ये बात लोगों के सामने उजागर नहीं हुई.

उम्र में 9 साल की है अंतर
राज अंदकत 24 साल के हैं और मुनमुन दत्त उनसे 9 साल बड़ी हैं. मुनमुन हाल ही में 2 महीने की छुट्टी के बाद शो पर वापसी की हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी लव लाइफ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING6 hours ago

पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट और अपनी पत्नी के साथ किया जानलेवा हमला…

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पडरौना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत देवकीनगर...

BREAKING7 hours ago

यहां के कलेक्टर ने ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर लगाया प्रतिबंध

धमतरी(चैनल इंडिया)। छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नगरीय निकायों के उप निर्वाचन 2021 सम्पन्न कराने के लिए घोषित कार्यक्रम को...

BREAKING7 hours ago

कांग्रेस नेता ने खड़ी फसलो पर चलवाई JCB किसानों में दिखा आक्रोश…

जबलपुर(चैनल इंडिया)। प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में कांग्रेस नेता जितेन्द्र अवस्थी की दबंई सामने आई है। किसानों पर अवैध कब्जा...

BREAKING8 hours ago

CM योगी ने विपक्ष पर किया हमला, कहा-जिन्ना के अनुयायी नहीं समझेंगे गन्ने की मिठास…

गोंडा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोंडा जिले में 450 रुपये करोड़ की लागत से 65.61...

BREAKING8 hours ago

बड़ी कामयाबी: छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण की दिशा में देश में अव्वल

रायपुर (चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ ने वायु, जल प्रदूषण, ठोस कचरे के प्रबंधन और वनों के संरक्षण और संवर्धन की दिशा...

Advertisement
Advertisement