सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार, बंगाल की युवतियां हिरासत में – Channelindia News
Connect with us

bihar

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार, बंगाल की युवतियां हिरासत में

Published

on



भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के नवाबबाग कॉलोनी में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस की रेड में सेक्स रैकेट का संचालक बबलू साह उर्फ अनिल साह के अलावा दो ग्राहकों सुरखीकल के राजेश कुमार और भीखनपुर गुमटी नंबर दो के मो. शहंशाह कुरैसी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राजेश की तिकलामांझी में मिठाई दुकान होने की सूचना है। शहंशाह मीट कारोबारी है। इसके अलावा पुलिस ने दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया है।

एसएसपी निताशा गुड़िया को गुप्त सूचना मिली जिसके बाद उन्होंने एएसपी सिटी पूरण झा को छापेमारी के लिए भेजा। एएसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी की। बड़ा सवाल उठ गया है कि बीच शहर में इतने पॉश इलाके में सेक्स रैकेट कैसे चल रहा था? सभी बिंदुओं पर जांच की बात एसएसपी ने कही है।

इसे भी पढ़े   लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने 3 युवतियों का किया रेसक्यू, संचालक गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में यह पता चला है कि बबलू साह उर्फ अनिल साह नवाबबाग कॉलोनी में नौ हजार रुपये पर महीने पर तीन कमरे का फ्लैट किराये पर लेकर सेक्स रैकेट चला रहा था। मकान मालिक बाहर रहते हैं, जिसका फायदा संचालक उठा रहा था। मंगलवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे छापेमारी के लिए जैसे ही पुलिस पहुंची बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। नवाबबाग कॉलोनी पॉश कॉलोनी है और कई वीआईपी लोग रहते हैं। उस कॉलोनी में सेक्स रैकेट चलने की बात सुन सभी आश्चर्य में थे। भीड़ को देखते हुए सेक्स रैकेट संचालक और ग्राहकों को वहां से निकालना पुलिस के लिए चुनौती बन गयी थी।

इसे भी पढ़े   संविदा पद के लिए कौशल परीक्षा

 

सेक्स रैकट संचालक और ग्राहकों के साथ हिरासत में ली गयी एक युवती कटिहार जिले की रहने वाली है जबकि दूसरी कोलकाता के सोनागाछी की है। एक युवती चार दिन से यहां थी जबकि दूसरी मंगलवार को ही भागलपुर आयी थी। पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला है कि सेक्स रैकेट संचालक बबलू साह के साथ एक महिला भी शामिल है जो बाहर की लड़कियों से बात करती है और यहां आने के लिए उन्हें तैयार करती है। पुलिस उस महिला की भी तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़े   भारत में लॉन्च हुआ Realme का Realme C12 और Realme C15 मोबाईल, 6,000 एमएएच बैटरी से हैं लैस, फीचर्स जानने के लिए पढ़िये पूरी खबर....... Channelindia.news
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement