खबरे अब तक

देश-विदेश

से**सुअल डिजायर इतनी ज्यादा की एक दिन मे 11 बार शारीरिक संबंध बनाने पर भी असंतुष्ट है महिला



सेक्स मानव जीवन मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है,अगर सेक्स लाइफ ठीक से चले तो कपल्स के बीच संबंध भी अच्छा र्हेता है लेकिन दोनों मे से किसी एक की इच्छा अलग हो तो संबंधो मे खटास आ जाता है,बता दे एक महिला ऐसी है जो एक दिन में 11 बार तक संबंध बना चुकी है.उसके बाद भी वो असन्तुष्ट है|

ब्रिटेन की इस महिला का नाम ट्रेसी है।ट्रेसी की मानसिक संतुष्टि उसके शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ी है. महिला का दावा है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद ही वो मानसिक तौर पर संतुष्ट हो पाती है. इसके लिए वो दिन में 11 बार तक संबंध बना चुकी है. महिला का नाम ट्रेसी किस है और उसके पार्टनर को लगता था कि वो किसी खास रोग की शिकार है|ट्रेसी किस ने कहा कि उनके अंदर से**सुअल डिजायर इतनी ज्यादा है कि उन्हें अक्सर खुद से ही यौन संतुष्टि के लिए जुटना पड़ता है. ट्रेसी को दिन में कम से कम 2 बार और कई बार दिन में तीन बार हस्तमैथुन का सहारा लेती हैं. ट्रेसी का कहना है कि वो वर्क फ्रॉम होम करती हैं, ऐसे में उनके दिमाग को शांत रखना मुश्किल हो जाता है.

ट्रेसी किस ने शो के दौरान कहा कि उनकी शारीरिक चाहतों की वजह से कई बार अपने पार्टनर से झगड़ भी चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर की खूब तारीफ की और कहा कि उसने उसे संतुष्ट रखने की भरपूर कोशिश की. वो थोड़ी अलग है, तो इसमें उनके पार्टनर की कोई गलती नहीं.

इसे भी पढ़े   पति को काबू में रखने के लिए अपनाएं ये असरदार टिप्स.....

ट्रेसी किस दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में उनकी से*अल डिजायर को लेकर खुलकर सामने रखी बात लोगों के गले नहीं उतर रही. कुछ लोग उन्हें से*स एडिक्ट भी कह रहे हैं और ऑनलाइन बुलिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब उनका रिश्ता भी खतरे में पड़ चुका है.

इसे भी पढ़े   आज फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, कीमत जानकार निकलें घर से बाहर

ट्रेसी किस ने बताया कि उनके पार्टनर को डर लगा कि कहीं वो किसी रोग की शिकार तो नहीं. ऐसे में उन्होंने कहा कि इस बारे में डॉक्टर की मदद लेनी चाहिए. हालांकि ऐसा कुछ नहीं निकला. उन्होंने कहा कि ये शरीर के हार्मोंस की वजह से है. आम लोगों में जितनी बार शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जगे, वो बना सकते हैं. लेकिन लोगों के पास अब समय की कमी होती है|ट्रेसी अपने मन की बात को खुलकर लोगो के सामने रखा और उन्हे इस बात पर कोई एतराज नहीं है|

इसे भी पढ़े   प्रदेश में 24 घंटे मे फिर 92 नए केस आए सामने ,  रायपुर में मरीजों की संख्या मे लगातार इजाफा

एक्सपर्ट्स का कहना है कि इंसान का शरीर अलग तरह से है. शरीर के हार्मोन माहौल के हिसाब से स्रावित होते हैं. ऐसे में लोगों की व्यस्तता की वजह से शरीर हमेशा इसके लिए तैयार नहीं होता. हालांकि दिन में दो या तीन बार स्वयं की कोशिशों से यौन संतुष्टि पाने को भी एक्सपर्ट गलत नहीं मानते.