खबरे अब तक

channel indiaCHANNEL INDIA NEWSFEATURED NEWSखबरे छत्तीसगढ़गरियाबंदगरियाबन्द

सरपंच , सचिव , रोजगार साहयको की मांग न्याययुक्त : भरत दिवान



छुरा जनपद सीईओ को हटाने के लिए अनुसूचित जाति एंव जनजाति संगठन छुरा क्षेत्र के सरपंचों के साथ है : देवकरण मरकाम

गरियाबंद । सर्व आदिवासी समाज के गरियाबंद जिला अध्यक्ष भरत दिवान एंव अनुसूचित जनजाति एंव अनुसूचित जाति गरियाबंद जिला अध्यक्ष देवकरण मरकाम ने सोमवार को छुरा नगर पंहुच कर हडताल में बैठे सरपंच संघ के समर्थन मे दोनो समाजिक नेता द्वय ने कहा कि जनपद पंचायत छुरा मे पदस्थ डिप्टीकलेक्टर रुचि शर्मा के कार्य प्रणाली पर गंभीर आरोप लगातार त्रि स्तरीय पंचायत के गांव गांव पंचायत के प्रथम ब्यक्ति सरपंच के साथ अभ्रदता पूर्वक ब्यवहार करना शर्मनाक है आदिवासी जनप्रतिनिधियों का अपमान करने वाले अधिकारी को तत्काल हटाना चाहिए ।

सीईओ रुचि शर्मा पर सरपंचों द्वारा लगाये आरोपों की जांच होनी चाहिए । प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है जिले के प्रभारी मंत्री , विधायक एंव कलेक्टर गरियाबंद को त्वरित कार्यवाही करना चाहिए शीघ्र ही सरपंचों की मांग को लेकर कलेक्टर कार्यालय के समक्ष सडक पर अनशन पर बैठने के लिए हम लोगों को मजबूर होना पडेगा । नेता द्वय ने आगे कहा कि पंचायत सचिव और रोजगार साहयक सरकार की नींव है जब नीव कमजोर रहेगा तो गांव का विकास पोलियो ग्रस्त हो जायेगा ।गांव के विकास के बगैर भारत का विकास का सपना अधुरा है , पंचायती राज का सपना देखना बेईमानी है ।

इसे भी पढ़े   Breaking: होटल में सेक्स स्केंडल का भांडाफोड़, 4 युवक व युवतियां समेत दलाल गिरफ्तार

सरकार ने चुनाव मे घोषणा किया है उसे पूरा करना चाहिए । आज हडताल के कारण लोग भी परेशान हैं रोजगार मूलक हितग्राही मूलक कार्य नही होने के कारण गरीब जनता भी परेशान है सरकार शीघ्र पंचायत सचिवों एंव रोजगार साहयको की मांग पर साहनभुति पूर्वक विचार कर मांग पूर्ण कर  हडताल खत्म करवाने की दिशा मे कदम बढाकर जनहितकारी सरकार का परिचय दे ।

इसे भी पढ़े   Breaking: पिछले 24 घंटे में 9 नवजात बच्चो की हुई मौत, विवादों में घिरा अस्पताल... स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जाँच के आदेश