Sarkari Naukri Result 2021: छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में निकली हैं बंपर सरकारी नौकरियां, जानें योग्यता व आवेदन की प्रक्रिया – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

Sarkari Naukri Result 2021: छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में निकली हैं बंपर सरकारी नौकरियां, जानें योग्यता व आवेदन की प्रक्रिया

Published

on

छत्तीसगढ़, यूपी,राजस्थान और पंजाब सहित कई राज्यों में विभिन्न विभागों ने सरकारी नौकरियां निकाली हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी विभागों की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं. यहां जानिए किन-किन राज्यों में कितने पदों के लिए नौकरियां निकली हैं. इन पदों के लिए योग्यता क्या मांगी गई है और आवेदन की अंतिम तिथि क्या हैं.

UP Post Circle Recruitment 2021:
भारतीय डाक विभाग ने उत्तर प्रदेश सर्कल में पोस्टल असिस्टेंट / सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन और मल्टीटास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. अभ्यर्थी डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.indiapost.gov.in के जरिए इन पदों के लिए अभ्यर्थी 5 नवंबर 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. कुल 46 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

RIICO Recruitment 2021:
राजस्थान स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एंड इनवेस्टमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए 17 अक्टूबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट riico.onlinerecruit.in के जरिए 13 नवंबर 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. कुल 217 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार अभ्यर्थी योग्यता अनुसार एक से अधिक पदों के लिए भी आवेदन कर सकते हैं.

CSPHCL JE Recruitment 2021:
छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड (CSPHCL) ने छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (CSPDCL), छत्तीसगढ़ स्टेट पावर ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (CSPTCL) और छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (CSPTCL) में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियां निकाली गई है. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है. आवेदन की अंतिम तिथि में 6 दिनों का समय और बचा है. ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है. वह आधिकारिक वेबसाइट cspc.co.in के जरिए 28 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 29 सितंबर 2021 से जारी है. कुल 307 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

DHE Punjab Recruitment 2021:
पंजाब उच्च शिक्षा विभाग (DHE) ने विभिन्न विषयों को असिस्टेंट प्रोफेसर और लाइब्रेरियन के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के आवेदन की प्रक्रिया जारी है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट Educationrecruitmentboard.com के जरिए इन पदों के लिए 8 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. कुल 1158 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी, जिसमें विभिन्न विषयों के असिस्टेंट प्रोफेसर के 1091 पद और लाइब्रेरियन के 67 पद शामिल हैं.

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING12 mins ago

कांग्रेस नेता ने खड़ी फसलो पर चलवाई JCB किसानों में दिखा आक्रोश…

जबलपुर(चैनल इंडिया)। प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में कांग्रेस नेता जितेन्द्र अवस्थी की दबंई सामने आई है। किसानों पर अवैध कब्जा...

BREAKING1 hour ago

CM योगी ने विपक्ष पर किया हमला, कहा-जिन्ना के अनुयायी नहीं समझेंगे गन्ने की मिठास…

गोंडा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोंडा जिले में 450 रुपये करोड़ की लागत से 65.61...

BREAKING2 hours ago

बड़ी कामयाबी: छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण की दिशा में देश में अव्वल

रायपुर (चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ ने वायु, जल प्रदूषण, ठोस कचरे के प्रबंधन और वनों के संरक्षण और संवर्धन की दिशा...

BREAKING2 hours ago

पत्नी के सामने घर में घुसकर पुलिसकर्मी की हत्या, आरोपी फरार…

जगदलपुर (चैनल इंडिया)| बीजापुर जिले में अज्ञात लोगों ने भैरमगढ़ थाना में पदस्थ सहायक आरक्षक की हत्या कर दी है।...

BREAKING2 hours ago

यहां अवैध गांजे की तस्करी करते 2 गिरफ्तार, करोड़ों का मादक पदार्थ जब्त…

बसना(चैनल इंडिया)। महासमुंद जिले में पुलिस ने एक बार फिर दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। तस्कर गांजा...

Advertisement
Advertisement