नैशनल स्टॉक एक्सचेंज के ट्विटर पर मौनी रॉय को लेकर मचा बवाल, कभी लिप्स तो कभी डेटिंग की वजह से रही चर्चा में – Channelindia News
Connect with us

bollywood

नैशनल स्टॉक एक्सचेंज के ट्विटर पर मौनी रॉय को लेकर मचा बवाल, कभी लिप्स तो कभी डेटिंग की वजह से रही चर्चा में

Published

on

हाल ही में मौनी रॉय किसी और की गलती की वजह से सुर्खियों में आ गईं। दरअसल नैशनल स्टॉक एक्सचेंज के ट्विटर हैंडल पर गलती से उनकी हॉट तस्वीर शेयर हो गई, जिसके बाद लोगों ने खूब मजे लिए। हालांकि, मौनी रॉय इससे पहले भी अलग-अलग वजहों को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं।

NSE Shares Sizzling Pics of Mouni Roy her controversial moments so far: नैशनल स्टॉक एक्सचेंज के ट्विटर हैंडल पर पिछले दिनों मौनी रॉय की हॉट तस्वीर अपलोड हो गई और इसके सोशल मीडिया पर वह काफी चर्चा में है।

नैशनल स्टॉक एक्सचेंज के ट्विटर पर मौनी रॉय को लेकर मचा बवाल, कभी लिप्स तो कभी डेटिंग की वजह से रही चर्चा

हाल ही में मौनी रॉय किसी और की गलती की वजह से सुर्खियों में आ गईं। दरअसल नैशनल स्टॉक एक्सचेंज के ट्विटर हैंडल पर गलती से उनकी हॉट तस्वीर शेयर हो गई, जिसके बाद लोगों ने खूब मजे लिए। हालांकि, मौनी रॉय इससे पहले भी अलग-अलग वजहों को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं।

इसे भी पढ़े   Bigg Boss 14: सलमान ने फिर मारा ताना तो गुस्से से भड़के रुबीना के पति अभिनव- ये करती है तो मैं थोड़े ही भुगतूं?

लोगों ने NSE को बाया नॉटी, कहा- अब तक का सबसे सेक्सी मिस्टेक
लोगों ने NSE को बाया नॉटी, कहा- अब तक का सबसे सेक्सी मिस्टेक

पिछले दिनों एनएसई (नैशनल स्टॉक एक्सचेंज) के ट्विटर हैंडल से मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें शेयर की गईं। करीब दो-ढाई घंटे बाद एनएसई को अपनी इस ‘गलती’ का पता चला और इसके बाद ट्वीट डिलीट कर दिया गया। हालांकि NSE ने इसे मानवीय गलती बताया और ट्विटर यूजर्स से माफी भी मांग ली। लेकिन ट्विटर यूजर्स भला यह मौका हाथ से कैसे जाने देते, लोगों ने इसपर जमकर मजे लिए और NSE का खूब मजाक उड़ाया। कई यूजर ने ने इसे अब तक का सबसे सेक्सी मिस्टेक बताया और NSE के लिए नॉटी शब्द का इस्तेमाल किया।

लिप्स सर्जरी को लेकर हुई थीं ट्रोल
लिप्स सर्जरी को लेकर हुई थीं ट्रोल

मौनी रॉय अपने ‘लिप सर्जरी’ को लेकर काफी ट्रोल हो चुकी हैं। फैन्स ने कहा कि यह उनपर जंच नहीं रहा। हालांकि इन आरोपों पर मौनी का कहना था कि उन्होंने लिप सर्जरी नहीं कराई है। कई यूजर्स ने मौनी की तुलना राखी सावंत तक से कर डाली थी।

इसे भी पढ़े   Gangwar In Lucknow: बीएसपी विधायक हत्याकांड में गवाह था अजीत सिंह, आजमगढ़ के बाहुबली पर हत्या का शक!

मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव का लगा था आरोप
मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव का लगा था आरोप

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ के निर्माता का कहना था कि उन्होंने मौनी रॉय को खबरों में लाने के लिए बहुत पैसे खर्च किए हैं, लेकिन एक बार सुर्खियों में आ जाने के बाद मौनी और उनकी एजेंसी फिल्म को दी गई डेट्स किसी अन्य फिल्म के लिए इस्तेमाल करना चाहती थीं। फिल्म के निर्माता ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव और छुट्टियां बिताने में व्यस्त रहने का आरोप लगाया था।

दुबई के बैंकर के साथ डेटिंग की चर्चा
दुबई के बैंकर के साथ डेटिंग की चर्चा

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में कहा गया कि मौनी रॉय दुबई के बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। और तो और हाल ही में थाइलैंड में मौनी के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सूरज नांबियार भी मौजूद थे। रिपोर्ट्स में तो यह तक भी कहा गया था कि मौनी की एक करीबी दोस्त ने मौनी और सूरज का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन फिर डिलीट भी कर दिया। हालांकि, इन खबरों पर सफाई देने के लिए खुद मौनी सामने आईं और कहा अफेयर की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि वह कुछ और दोस्तों के साथ मिलकर बस उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने गई थीं।

इसे भी पढ़े   बिग ब्रेकिंग : राजधानी रायपुर मे मिले 36 कोरोना पॉज़िटिव केस ,वही कवर्धा सहित इन जिलो मे ये रही स्थिति |

​’नागिन’ को-स्टार अर्जुन बिजलानी से हुई थी लड़ाई
​'नागिन' को-स्टार अर्जुन बिजलानी से हुई थी लड़ाई

‘नागिन’ को-स्टार अर्जुन बिजलानी के साथ लड़ाई को लेकर भी चर्चा में छाई थीं मौनी रॉय। दरअसल कहते है कि अर्जुन उन्हें एक खास हिस्से की शूटिंग किस तरह से करनी है उसे लेकर उन्हें सलाह देने की कोशिश कर रहे थे, जिसपर मौनी को काफी गुस्सा आया।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

R.O. No. 11359/53

CG Trending News

Surguja division level meeting of Rajiv Gandhi Panchayati Raj Organization concludes Surguja division level meeting of Rajiv Gandhi Panchayati Raj Organization concludes
ambikapur36 mins ago

राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का सरगुजा संभाग स्तरीय बैठक सम्पन्न

सूरजपुर/अम्बिकापुर। राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का संभाग स्तरीय समीक्षा एवम समन्वय बैठक संगठन के प्रदेश प्रभारी राजकुमार किराडू की...

channel india36 mins ago

बहोत ही कम उम्र में छोटे-छोटे बच्चों ने बनाली है अपनी ही बैंड पार्टी, मिलने लगे परफॉर्म करने का ऑर्डर

धमतरी: धमतरी के मकई तालाब के पास रहने वाले छोटे-छोटे बच्चो ने अपना ही बैंड पार्टी बना लिया और अपने...

channel india38 mins ago

राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष 22 जनवरी को गरियाबंद प्रवास पर

गरियाबंद । छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महन्त रामसुन्दर दास जी महाराज पीठाधीश्वर दूधाधारी मठ रायपुर का तीन...

BREAKING52 mins ago

नया रायपुर : अग्यात महिला के शव की अब तक नहीं हुई पहचान,आस पास के छेत्रो में भी पूछ ताछ जारी

रायपुर|20.01.21: नया रायपुर में मिली एक महिला का शव सड़क के किनारे खेत पर, मंदिर हसौद थाने के पुलिसकर्मी अबतक...

Forest Rights Committee completes hearing of 1226 claims of 12 villages in 4 days Forest Rights Committee completes hearing of 1226 claims of 12 villages in 4 days
channel india1 hour ago

वन अधिकार समिति ने 4 दिनों में की 12 गावों के 1226 दावों की सुनवाई पूरी

अम्बिकापुर। आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त जे.आर. नागवंशी के मुताबिक, जिला स्तरीय वन अधिकार समिति सरगुजा द्वारा स्वप्रेरणा से...

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement