पुलिस ने सुलझाई मित्तल दंपती हत्या की गुत्थी, चार नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार…. – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

पुलिस ने सुलझाई मित्तल दंपती हत्या की गुत्थी, चार नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार….

Published

on

रायगढ़(चैनल इंडिया)। लैलूंगा में कांग्रेस नेता और व्यापारी मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू मित्तल की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें चार नाबालिग और एक युवक शामिल हैं, वहीं एक आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त आरीपत्ती (ब्लेड), 80,000 रुपए नगद जब्त किए हैं.
एसपी अभिषेक मीणा और एएसपी लखन पटले ने आरोपियों को पकड़ने के बाद घटनाक्रम का खुलासा किया. बताया कि घटना के बाद जांच के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी, जिसने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इसमें मित्तल निवास के पीछे वाले रोड से होकर चखना सेंटर जाते 3-4 लड़के नजर आए. आरोपियों ने चखना सेंटर से चोरी की थी, जिस पर चखना सेंटर संचालक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर तीन नाबालिग बालकों को हिरासत में लिया गया था.
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मदन मित्तल का मकान में बांस के सहारे ऊपर रोशनदान तक पहुंचे दो लड़कों ने आरीपत्ती से काटकर अंदर घुसे. घर का दरवाजा खोलने के साथ उनके बाकी साथी भी अंदर प्रवेश किए. कमरे के अंदर आलमारी से बैग निकालते समय पति-पत्नी जाग गए. इस पर आरोपियों ने दोनों का तकिए से गला दबाकर हत्या करने के साथ रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. रास्ते में पहले एक स्थान पर सभी ने रकम का बंटवारा किया. घर पहुंचकर बहाना बनाकर इधर-उधर फरार हो गए.
पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी लैलूंगा थाना क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय अक्षय प्रधान उर्फ मुंडू पिता राम कुमार प्रधान के साथ विधिसंघर्षरत बालकों को हत्या सहित नकबजनी के धारा 457, 380, 302 IPC में सक्षम न्यायालय पेश किया जा रहा है. घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी में एसपी अभिषेक मीणा के मार्गदर्शन, एएसपी लखन पटले के निर्देश पर एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के साथ थाना प्रभारी लैलूंगा, घरघोड़ा, धरमजयगढ़, पूंजीपथरा, चक्रधरनगर के नेतृत्व में गठित टीम व साइबर स्टाफ का विशेष योगदान रहा है.

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING8 hours ago

दुनिया में उड़ने वाली बाइक जल्द हो सकती है लॉन्च, जानिए फ्लाइंग बाइक में क्या है खास….

आपने असल जिंदगी में या वीडियो में उड़ती कारों को देखा होगा लेकिन जापान ने इस हफ्ते एक डेमोंस्ट्रेशन के...

BREAKING8 hours ago

200 करोड़ रूपए की लागत से होगा सड़कों का डामरीकरण, लोक निर्माण विभाग तैयारी में जुटा…

रायपुर(चैनल इंडिया)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के परिपालन में लोक निर्माण विभाग द्वारा 200 करोड़ रूपए की लागत से...

BREAKING9 hours ago

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटी, सब-इंस्पेक्टर समेत 2 लोगों की मौत…

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिर गई....

BREAKING9 hours ago

वित्त विभाग में 65 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन…

रायपुर(चैनल इंडिया)।छत्तीसगढ़ में वित्त विभाग के तहत संचालनालय राज्य ऑडिटर ने 65 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किये...

BREAKING9 hours ago

2 बच्चों के शव को कब्र से निकाला गया बाहर, जानिए क्या है पूरा मामला….

भिलाई(चैनल इंडिया)| भिलाई में सांप के काटने से 2 बच्चों की मौत के बाद उनके शव को दफना दिया गया।...

Advertisement
Advertisement