खबरे अब तक

देश-विदेश

PM मोदी ने बंगाल में क्यों किया WhatsApp-Facebook के डाउन होने का जिक्र….पढ़िये पूरी खबर



पश्चिम बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने कुछ अलग अंदाज में ममता बन्रर्जी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कल रात शटडाउन हुए व्हाट्सएप का जिक्र करके मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कल रात 50-55 मिनट के लिए व्हाट्सएप और फेसबुक डाउन हो गए थे, जिसने सभी को चिंतित कर दिया था। वहीं पिछले 55 साल से बंगाल में विकास, विश्र्वास और सपने सब गायब है। क्या इन सब से बंगाल की जनता के बीच बेचैनी नहीं होगी।

पीएम मोदी ने कहा कि व्हाट्सएप के 55 मिनट शटडाउन होने से लोग बेचैन हो गए, लेकिन बंगाल में 55 सालों से विकास का शटडाउन हो गया है। आप बताइए बंगाल की जनता के अंदर बेचैनी नहीं होगी। इसी के साथ ही लोगों से अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, हर बूथ पर भाजपा के लिए भारी मतदान हो। इसका संकल्प लेकर हमें यहां से जाना है।

पीएम मोदी ने खड्गपुर की रैली में कहा, “ये चुनाव विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री को बदलने का ही नहीं है, सिर्फ पॉरिबोर्तोन का नहीं है, बल्कि सोनार बांग्ला के निर्माण का संकल्प है। हर बूथ पर भारी संख्या में भाजपा के लिए मतदान हो, ये संकल्प लेकर हमें निकलना है। इस बार जोर से छाप, कमल छाप।”

इसे भी पढ़े   महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2021 हुआ स्थगित, आईसीसी ने लिया फैसला

ममता बनर्ती पर तीखा वार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “दीदी से पश्चिम बंगाल के लोग 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं। अम्फान चक्रवात का हिसाब मांगो, तो दीदी गुस्सा! राशन चोरी का जवाब मांगो, तो जेल में डाल दिया जाता है! कोयला घोटाले पर जवाब मांगो, तो पुलिस से डंडे मरवाए जाते हैं!”

इसे भी पढ़े   फार्मासिस्ट, लैब टेक्निशियन एवं रेडियोग्राफर के पद हेतु चयन सूची जारी चयनित अभ्यर्थियो के शैक्षणिक दस्तावेजों का सत्यापन 09 जुलाई को

ममता बनर्जी पर लोकतंत्र को कुचलने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मैं बंगाल के लोगों को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा। पुलिस और प्रशासन को भी याद रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है।”

इसे भी पढ़े   आज रात धरती पर गिरेगा NASA का 56 साल पुराना OGO-1 सैटेलाइट

“बाबा साहेब के बनाए संविधान ने प्रत्येक भारतीय को वोट की आजादी दी है। लेकिन बंगाल में ममता दीदी, वोट करने की आपकी ताकत को छीनती रही हैं, लूटती रही हैं। 2018 के पंचायत चुनाव में जिस तरह दीदी ने आपके अधिकारों को कुचला, वो दुनिया ने देखा है।”