खबरे अब तक

channel indiaCHANNEL INDIA NEWSFEATURED NEWSक्राइमरायपुर

60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को डायन बताकर लोगो ने पीटा, जंगल में मिला शव… 11 के खिलाफ मामला दर्ज



बोकारों। भारत जितना ही धार्मिक और अस्थाओं में लिप्त हैं उतना ही लोग अंधविश्वास में भी खूब भरोसा करते हैं। ताजा मामला झारखंड के बोकारों का हैं जहां एक महिला को डायन बताकर लोगो ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल 11 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जाँच जारी हैं।

पूरा मामला:

मिली जानकारी के अनुसार, बोकारो जिले के बेरमो अनुमंडल में आने वाले तेनुघाट ओपी थाना क्षेत्र के उलगड़ा पंचायत स्थित बारू टुंगरी टोला का है। यहां 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला रुक्मिणी देवी को गांव के कुछ लोगों ने डायन बता कर उसे पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि महिला का शव अगले दिन सुबह कोइरी खेत नाला के जंगल में मिला।

इसे भी पढ़े   गिरफ्त में आये 7 नक्सल सहयोगियो को किया रिहा, सभी ग्रामीण दवाव में करते थे नक्सलियो का सहयोग!!

मामले की जानकारी मिलते ही तेनुघाट ओपी प्रभारी केके चौधरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव का पोस्टमॉर्टम कराया और बाद में उसे परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या गला दबाकर की गई।पुलिस के मुताबिक, इस मामले में महिला के बेटे करमचंद मांझी ने शिकायत दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि गांव के कुछ लोगों ने उसकी मां को डायन बताते हुए पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में उसने गांव के ही सुधीर हांसदा (22 वर्ष) समेत 11 युवकों को नामजद कराया। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़े   बड़ी खबर : बढ़ाई गयी काॅलेजों में प्रवेश की तिथि , अब इस तारीख तक ले पाएंगे दाखिल ,आदेश जारी