तीरंदाजी में परमेश्वरी पब्लिक स्कूल की छात्रा का उत्कृष्ट प्रदर्शन – Channelindia News
Connect with us

 सक्ती

तीरंदाजी में परमेश्वरी पब्लिक स्कूल की छात्रा का उत्कृष्ट प्रदर्शन

Published

on

सक्ति(चैनल इंडिया)|नगर में संचालित परमेश्वरी पब्लिक स्कूल से पिछले 3 वर्षों से तीरंदाजी में लगभग 4 से 5 खिलाड़ी अच्छे से प्रदर्शन करते हुए राज्य एवं राष्ट्र स्तर पर अपनी पहचान बना रहे हैं बीते 3 वर्षों में हमारे स्कूल परमेश्वरी पब्लिक स्कूल की छात्रा जानसी सिदार तीन बार नेशनल खेल चुकी है।

22वीं ओपन राज्य स्तरीय जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन 31-01-2021 को बेमेतरा में हुआ था जिसमें जानसी सिदार ने महिला कंपाउंड वर्ग में तीसरा स्थान बनाते हुए कांस्य पदक हासिल कर छत्तीसगढ़ कंपाउंड जूनियर महिला टीम में अपना स्थान बनाया जिसका ओपन राष्ट्र स्तरीय आयोजन (नेशनल) देहरादून में आयोजित हुआ था।
22वीं ओपन राज्य स्तरीय तीरंदाजी सब जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन 28-02-2021 को रायपुर के बूढ़ातालाब आउटडोर स्टेडियम में हुआ जिसमें हमारी छात्रा जानसी सिदार ने महिला कंपाउंड वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त करते हुए सिल्वर मेडल हासिल कर छत्तीसगढ़ कंपाउंड महिला सब जूनियर टीम में अपना स्थान बनाया जिसका नेशनल आयोजन की तिथि को कोरोना के कारण आगे बढ़ा दी गई थी।

22वीं ओपन राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन 28-09-2021 से 13-10-2021 तक कोंडागांव में हुआ जिसमें विभिन्न खेल (क्रिकेट मलखम, तीरंदाजी, टेबल टेनिस )खेल में लगभग 300 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। तीरंदाजी के खेल में अंडर-17 बालिका कंपाउंड वर्ग में सक्ति के परमेश्वरी पब्लिक स्कूल की छात्रा जानसी सिदार ने सभी तिरंदाजों को पछाड़ते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल पर निशाना साधा तथा एक बार फिर से स्टेट चैंपियन बनी।

राज्य स्तरीय ओपन सब जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन 11-11- 2021 को रायपुर के बूढ़ातालाब आउटडोर स्टेडियम में हुआ जिसमें राज्य भर के लगभग 22 जिले के 170 से अधिक तीरंदाजो ने हिस्सा लिया था जिसमें जांजगीर-चाम्पा (सक्ति) का प्रतिनिधित्व करते हुए परमेश्वरी पब्लिक स्कूल में अध्ययनरत जानसी सिदार ने प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल हासिल किया और एक बार फिर से स्टेट चैंपियन बनी। राष्ट्र स्तरीय (नेशनल) ओपन सब तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन 21-11- 2021 से 31-11-2021 तक महाराष्ट्र के अमरावती में होगा। जिसमें जानसी सिदार छत्तीसगढ़ महिला सब दुनिया कंपाउंड वर्ग का प्रतिनिधित्व करेगी। परमेश्वरी पब्लिक स्कूल सक्ति के व्यायाम शिक्षक (कोच)  वीरेंद्र कुमार देवांगन जी हैं जो कि स्वयं राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रह चुके हैं तथा उनके द्वारा प्रतिदिन सभी छात्र /छात्राओं को 3 से 4 घंटे सुबह-शाम अभ्यास कराया जाता था। विद्यालय परिवार के समस्त शिक्षक/शिक्षिकायें एवं कर्मचारियां उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING13 mins ago

नासा ने किया दावा: चांद के ऑक्सीजन से लाखों साल तक सांस ले सकते हैं लोग…

ऑस्ट्रेलियन अंतरिक्ष एजेंसी का मुख्य उद्देश्य है कि वह अपने लूनर रोवर के जरिए चांद की सतह से पत्थर जमा...

BREAKING29 mins ago

आश्रम अधीक्षक ने पढ़ने आए बच्चों को कराई मजदूरी

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में बाल मजदूरी का मामला सामने आया है। आश्रम अधीक्षक खुद के खेत में आश्रम के...

BREAKING45 mins ago

कंगना रनौत ने दर्ज कराई FIR, जाने क्या है पूरा मामला…

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उन...

BREAKING58 mins ago

CG News: निर्वाचन आयोग ने इन 103 लोगों के चुनाव लड़ने पर लगाई रोक

रायपुर (चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के नगरीय निकायों में आम और उप चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच राज्य...

BREAKING1 hour ago

Cm योगी ने दिए निर्देश, विदेश से आने वालों की पड़ताल हो और कहा- हर स्तर पर बरतें सावधानी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्चाधिकारियों को कोविड के ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर हर स्तर पर सावधानी बरतने के निर्देश दिए...

Advertisement
Advertisement