खबरे अब तक

channel indiaCHANNEL INDIA NEWSFEATURED NEWSखबरे छत्तीसगढ़गरियाबंदगरियाबन्द

पंचायत सचिवों की मांग जबतक पुरी नही होगी हमारा संघर्ष जारी रहेगा : तुलसी साहू



गरियाबंद। पंचायत सचिवों की मांग जबतक पुरी नही होगी हमारा संघर्ष जारी रहेगा आंदोलन और उग्र होगा उक्त बातें गरियाबंद दौरे पर आऐ पंचायत सचिव संघ के प्रदेश अध्यक्ष तुलसी साहू ने चैनल इंडिया से चर्चा में कहीं।उन्होंने कहा हम लोगों एक सूत्रीय मांग शासकीय करण को लेकर विगत 26 दिसंबर से अनिश्चित कालीन हडताल पर है 17 दिनों से हडताल पर बैठने के बाद भी सरकार हमारी मांगो को अनसुनी कर रहा है लेकिन हम भी चुप बैठने वाले नही है हम आंदोलन को और उग्र करेंगे अभी तो मात्र भीख मांगकर नगाड़ा बजाकर भैंस के आगे बिन बजाकर विरोध प्रदर्शन किऐ है अब तो हम 12 जनवरी से क्रमिक रुप से भुख हडताल प्रदेश के 146 ब्लाक इकाई मे क्रमिक रुप से भुख हड़ताल हेतु बाध्य है जिसकी सम्पुर्ण जबावदेही शासन कि होगी ।

इसे भी पढ़े   डोनल्ट ट्रम्प को अब भी हार मंजूर नहीं, कहा- राष्ट्रपति चुनावों में हुई हैं धांधली

प्रदेश अध्यक्ष तुलसी साहू ने कहा हमारे हड़ताल को सभी संगठनों और सभी जनप्रतिनिधियों का समर्थन मिल रहा है जिसके लिए मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं । साथ ही बीजापुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से हमार मांग के संबंध में चर्चा किया गया लेकिन चर्चा विफल रहा । उन्होंने कहा प्रदेश के सभी 28 जिला एवं 146 ब्लॉकों में में हमारे सचिव भाई हडताल पर बैठे हुए हैं जिसके चलते सभी विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं रोजगार गांरटी कार्य बंद है लोगों को पेंशन नहीं मिल पा रहा है पंचायतों में जितने भी निर्माण कार्य हैं सभी बंद पड़ा हुआ है लोगों को पंचायतों से मिलने वाली मूलभूत सुविधा पूरी तरह बंद हो चुकी है सरकार को चाहिए कि हम सचिवों का जायज मांग शासकीय करण और रोजगार सहायकों की मांग को जल्द पूरा करें ।

उक्त अवसर पर कार्रकारणी अध्यक्ष प्रदीप यादव , प्रदेश उपाध्यक्ष क्रांति साहू , प्रदेश सचिव लकेश यादव , जिलाध्यक्ष प्रवीण साहू , ब्लॉक अध्यक्ष अनुज ठाकुर , जिला उपाध्यक्ष दौलत सोनवानी , दिलीप खरे , होरीलाल शर्मा , तीजूराम चौहान , शत्रुघन साहू विशेष रूप से उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े   कलेक्टर ने साप्ताहिक समय सीमा की बैठक लेकर, लंबित प्रकरणों के त्वरित निराकरण के निर्देश दिये