खबरे अब तक

देश-विदेश

Oral Sex से मज़ा करे दुगना, ‘इन’ तरीके को अपनाये



सेक्स में ओरल सेक्स का महत्पूर्ण काफी ज्यादा होता है। ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्हें सेक्शुअल इंटरकोर्स के दौरान पेनेट्रेशन से ज्यादा ऑर्गेजम ओरल सेक्स में मिलता है। कई एक्सपर्ट्स ने ओरल सेक्स को सेक्शुअल प्लेजर का एक बढ़िया माध्यम माना है। सेक्स एक्सपर्ट्स के अनुसार, 60 फीसदी महिलाओं को इस तरीके के जरिए तीव्र ऑर्गेजम मिलता है। उनका मानना है कि ओरल सेक्स की इस तकनीक में मुख्य काम पोजिशन का होता है।

‘इन’ तरीके को अपनाये –
– ओरल सेक्स से एक दूसरे को किस करें, एक दूसरे के कपड़े निकालें, एक दूसरे के कामोत्तेजक बॉडी पार्ट्स को उत्तेजित करने की कोशिश करें। आप चाहें तो डर्टी टॉक भी कर सकते हैं।

– इससे ओरल सेक्स का मूड तैयार हो जाएगा। कई बार सिर्फ मुंह के इस्तेमाल के जरिए ओरल सेक्स को लंबे वक्त तक बनाए रखना मुश्किल होता है क्योंकि आप थकने लगते हैं। ऐसे में हाथों का इस्तेमाल कर आप पेस और स्पीड को बरकरार रख सकते हैं।

इसे भी पढ़े   कोरोना: अमेरिका में आज से शुरू होगा टीके का परीक्षण, डेढ़ साल का लगेगा वक्त

– ऑरल सेक्स के दौरान आप फ्लेवर्ड ल्यूब्स या कॉन्डम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं इससे एक्सपीरिएंस आसान बन जाएगा साथ ही टेस्ट भी डिफरेंट होगा। स्ट्रॉबेरी, चेरी, चॉकलेट कैंडी वगैरह आप कोई भी फ्लेवर चुन सकते हैं।

– ओरल सेक्‍स सबसे बेहतर है. जहां लड़कियों के लिए यह प्रेगनेंसी से बचने का आसन तरीका है वहीँ दोनों पार्टनर का सेक्स संक्रामक बीमारियों से भी बचाव भी करता है।

पार्टनर का मूड जानकार आप ओरल सेक्स को अच्छे से इंजॉय कर सकते हैं। ध्यान रहे कि ओरल सेक्स के दौरान पार्टनर सहज हो। ओरल सेक्स का जो मज़ा रिलैक्स होकर आता है वह किसी तरह तनाव में संभव नहीं। अपने पार्टनर को समय भी दें। आराम आराम से आगे बढ़ें। अपने साथी के पूरे बदन पर अपनी उंगलियों और मुंह से हरकत करिए ताकि वह सामान्य हो सके। बीच-बीच में दांतों से काटने या तेजी से चूसने से भी उनकी उत्तेजना बढ़ाई जा सकती हैं। ओरल सेक्स के दौरान अपने साथी के सबसे सेंसिटिव पार्ट्स पर किस कर उन्हें उत्तेजित कर आप इसे और भी ज्यादा सेक्सी बना सकते हैं।

इसे भी पढ़े   दिल्ली-एनसीआर की हवा में नहीं हो रहा सुधार, एक्यूआई 400 के पार

– सबसे पहले तो उनके अंतरंग हिस्सों पर हल्के हाथ से मसाज करें ताकि उनकी बॉडी गर्म हो सके। इसके बाद हल्के से प्राइवेट पार्ट में जीभ डालें और घुमाएं। इस तरह एक दुसरे को महसूस करें और दूसरी ही दुनिया का अनुभव लें।

इसे भी पढ़े   बिग ब्रेकिंग : यस बैंक के ग्राहको के लिए आज से एक बड़ी राहत।..

– ओरल सेक्स के लिए जगह और पोजीशन तय होने के बाद आप कई ऐसी चीजें आसानी से कर सकते हैं जिससे आप अपने पार्टनर को बेहतर महसूस करवा सकते हैं।

– इस तरह के सेक्स के लिए 69 तरीके बेहद कारगर है। मिक्स ऑफ इमोशन, एक साथ बहुत सारी क्रियाएं, सुखद एहसास के लिए है पोजीशन 69 जो ओरल सेक्स के लिए आदर्श पोजीशन है। इन सभी तरीकों से मर्द-औरत दोनों 69 की पोजीशन में होते हैं। औरतों को इस तरह के सेक्स में खूब मज़ा आता है।

ओरल सेक्स या मुखमैथुन करने से पहले प्राइवेट पार्ट्स को साफ करना बेहद जरूरी है। आमतौर पर ओरल सेक्स के दौरान सावधानी न बरतने से लोग कई तरह की एसटीडी इंफेक्‍शन जैसे सिफलिस, क्लैमाइडिया जैसे सेक्सुअल इंफेक्‍शन का शिकार हो सकते हैं।