खबरे अब तक

channel indiaCHANNEL INDIA NEWSFEATURED NEWSखबरे छत्तीसगढ़डौंडी

लोहरा अंग्रेजी शराब भट्टी से डेढ़ लाख एवं डौंडी के दो दुकानों में बीती रात नकबजनी की घटना, मामला सीसीटीवी में कैद



डौंडी। बीती रात डौंडीलोहारा के अंग्रेजी शराब भट्टी में चोरो द्वारा डेढ़ लाख नगदी चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे दिया गया है मगर सीसीटीवी फुटेज में तीन चोरो का चेहरा सामने आ गया है जिससे आरोपी जल्द ही पुलिस पकड़ में आने की प्रबल संभावना बन रही है। वही डौंडी नगर के दो दुकानों बिंदिया श्रींगार व अमित इलेक्ट्रॉनिक में अज्ञात चोरों द्वारा द्वारा सटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो गए है।

इसे भी पढ़े   टिकटॉक जैसी सुविधा देने जा रहा है इंस्टाग्राम, इंडियन यूजर्स के लिए उतारा

इस घटना की जानकारी दुकानदारों को अलसुबह हुई,सूचना पाकर डौंडी टीआई अनिल ठाकुर अपने स्टाप के साथ मौका मुआयना कर डाग स्क्वॉयड टीम का सहारा लेकर चोरो का क्लू ढूढ़ने का प्रयास किया गया, किंतु पुलिस को अभी ठोस सबूत हाथ नही लग पाया है।

इसे भी पढ़े   OnePlus Band फिटनेस बैंड 11 जनवरी को होगा भारत में लॉन्च

हालांकि अज्ञात चोरो ने अधिक राशि या सामान पर हाथ साफ नही किया, बिंदिया श्रींगार दुकान के दो सटर उठाकर अल्प चिल्हर राशि व अमित इलेक्ट्रॉनिक दुकान से नगदी 1200 एवं रिचार्ज करने वाली लापू मोबाईल को ले उड़े। डौंडी में बीती रात घटना 1:30 बजे की है जहां बिंदिया श्रींगार के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की पूरी वायर को फ्यूज कट कर चोरी की जा रही थी मगर डीवीआर फुटेज में तीन लोगों का प्रवेश धुंधला दिख रहा जबकि डौंडीलोहारा भट्टी में भी तीन चोरो का धमक व एक ही कलर कपड़ा यह इशारा कर रहा कि दोनों स्थल का शातिर चोर एक ही हो सकते है। बहरहाल डौंडीलोहारा व डौंडी पुलिस आरोपी चोरो की पतासाजी में लगी हुई है, आरोपी जल्द ही पुलिस पकड़ में आ सकते है।

इसे भी पढ़े   पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री 13 मार्च को करेंगे विभागीय योजनाओं की समीक्षा