खबरे अब तक

देश-विदेश

Nikita Tomar Case: निकिता हत्याकांड में कोर्ट की बहस पूरी, कुछ देर में मिलेगी सजा



फरीदाबाद: निकिता तोमर हत्याकांड मामले में फरीदाबाद हाईकोर्ट में दोनों पक्षों की बहस और सुनवाई पूरी हो चुकी है. हरियाणा की कोर्ट दोपहर 3.30 बजे आज दोषियों को फैसला सुनाएगी. पीड़ित पक्ष की कोर्ट से मांग है कि दोषियों को फांसी की सजा दी जाए. वहीं दोषियों के पक्ष के लोगों की मांग है कि सजा कम से कम दी जाए. बता दें कि निकिता तोमर हत्याकांड की सुनवाई फरीदाबाद के फास्टट्रैक कोर्ट मे चल रही हैं.

इसे भी पढ़े   'लव जिहाद' पर सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- ‘भाजपा नेताओं के परिवार ने भी दूसरे धर्म में शादी की है, क्या यह 'लव जिहाद' है’

कोर्ट ने बीते दिनों ही निकिता तोमर हत्या मामले में तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को दोषी पाया है. वहीं तीसरे आरोपी अजरुद्दीन पर दोष साबित नहीं होने पर उसे रिहा कर दिया गया है. बता दें कि अजरुद्दीन पर हथियार सप्लाई करने का आरोप था.

जी मीडिया से बात करते हुए निकिता तोमर की मां ने कहा कि दोषियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. इससे कम हमें कुछ भी नहीं चाहिए. इस तरह के अपराधियों के लिए समाज में कोई जगह नहीं है. निकिता की मां ने कहा कि अगर इन अपराधियों को सजा नहीं दी गई तो ये दोबारा अपराध करेंगे. इस कारण इन्हें मौत की सजा दी जानी चाहिए.

इसे भी पढ़े   दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल के स्टेशनों के आरक्षण केंद्रों पर द्वितीय पारी में आरक्षित टिकट काउंटर 14:00 बजे से 18:30 बजे तक ही खोले जाएंगे