निकिता हत्याकांड : अनिल विज बोले- कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है आरोपी, 2018 से जांच शुरू करेगी SIT – Channelindia News
Connect with us

Special News

निकिता हत्याकांड : अनिल विज बोले- कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है आरोपी, 2018 से जांच शुरू करेगी SIT

Published

on


फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा है। अनिल विज ने कहा कि बल्लभगढ़ की घटना में कांग्रेस का ही दबाव है, आरोपी कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है। 2018 में लड़की के परिवार ने जो अपहरण का मामला दर्ज कराया था वो कांग्रेस के नेताओं के दबाव में ही वापस लिया गया था। अब जो SIT बनाई गई है, वो मामले में 2018 से जांच करेगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को आश्वासन दिया था कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, निकिता हत्याकांड की जांच के लिए बनाई गई हरियाणा पुलिस द्वारा गठित एक विशेष जांच दल (SIT) ने छानबीन शुरू कर दी है। एसआईटी की टीम ने बुधवार दोपहर को मृतका के घर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और इस मामले को लेकर उनसे कुछ सवाल-जवाब भी किए। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी सहित दो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को दोनों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

इसे भी पढ़े   छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : नगरनार स्टील प्लांट में लगी आग, प्रबंधन ने प्लांट के अंदर जाने वाले सभी रास्तों को किया बन्द

निकिता से एकतरफा प्रेम करता था तौसिफ, पहले भी किया था अपहरण

हत्याकांड का मुख्य आरोपी तौसिफ राजनीतिक रसूखदार परिवार से संबंध रखता है। तौसिफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं, जबकि चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं। वहीं, एक अन्य रिश्तेदार (रिश्ते में भाई) आफताब अहमद वर्तमान में कांग्रेस के नूंह (मेवात) से विधायक हैं। 21 वर्षीय तौसिफ फिजियो थेरेपिस्ट का कोर्स कर रहा है जोकि थर्ड ईयर में है। वारदात में शामिल दूसरा आरोपी रेहान निवासी रेवासन जिला नूंह का रहने वाला है और वह तौसिफ का दोस्त है।

 

 

इसे भी पढ़े   Priya Prakash Varrier ने हॉट अंदाज में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

2018 में दर्ज हुआ था आरोपी तौसिफ के खिलाफ केस

पुलिस ने बताया कि तौसिफ वर्ष 2018 में भी लड़की का अपहरण कर अपने साथ ले गया था, जिस पर थाना सिटी बल्लभगढ़ में मामला दर्ज किया गया था। उस वक्त वह नाबालिग थी, केस दर्ज होने के बाद तौसिफ और उसके घरवालों ने माफी मांगी थी। निकिता के पिता के अनुसार इसलिए मुकदमा वापस ले लिया गया था।

12वीं तक निकिता के साथ पढ़ा है आरोपी

पुलिस सूत्रों का कहना है कि निकिता शहर के एक प्राइवेट स्कूल में पांचवीं से 12वीं कक्षा तक पढ़ी है। आरोपी तौसिफ यूं तो कबीर नगर, सोहना गुरुग्राम का मूल निवासी है, पर बल्लभगढ़ में निकिता के ही स्कूल में 12वीं कक्षा तक पढ़ा था और यहां हॉस्टल में रहता था। तभी से वो निकिता से एकतरफा प्यार करने लगा था। उस पर यह भी आरोप है कि वह बार-बार निकिता को परेशान करता था।

इसे भी पढ़े   JOB अलर्ट: AIIMS में सीनियर रेजिडेंट के पद निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

गौरतलब है कि हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर (20 वर्षीय) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी भागने में सफल रहे। हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार, दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी।

Advertisement
Advertisement



Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING10 hours ago

सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र : छत्तीसगढ़ में निःशुल्क कोविड-19 ka टीका उपलब्ध कराने का किया अनुरोध

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ राज्य को निःशुल्क और प्राथमिकता के आधार पर टीका आबंटित करने का अनुरोध प्रधानमंत्री...

channel india11 hours ago

सीएम बघेल ने कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘एक ऐसा कानून जिसकी मांग किसी ने भी नही की’

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से लौटकर रायपुर पहुंचे हैं। पत्रकारों से चर्चा के दौरान सीएम बघेल ने कृषि कानून...

channel india12 hours ago

ATM से छेड़छाड़ कर करोड़ो रूपए पार करने वाले दो अन्तर्राज्यीय आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जगदलपुर:- बस्तर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा के मार्गदर्शन में बस्तर पुलिस...

channel india13 hours ago

सतनामी समाज ने गुरु पर्व पर जलाए 1001 दीप, मंगल भजन के साथ किया गया गुरु पर्व आवाहन

धरसीवां-(चैनल इंडिया)। गुरु घासीदास बाबा की जयंती 18 दिसंबर को मनाई जाती है  18 दिसंबर से31 दिसंबर तक सतनामी समाज...

BREAKING13 hours ago

बिलासपुर में 12 पुलिसकर्मी का हुआ तबादला, SP ने जारी किया आदेश… देखें सूची

बिलासपुर: प्रदेश में बीते नवंबर माह में अपराध का ग्राफ बढ़ा हैं। गृहमंत्री, डीजीपी ने भी अपराध नियंत्रण करने के...

खबरे अब तक

Advertisement