खबरे अब तक

channel indiaCHANNEL INDIA NEWSFEATURED NEWSकवर्धाखबरे छत्तीसगढ़

नवागत सीएमओ नरेश कुमार वर्मा ने ग्रहण किया पदभार



कवर्धा। नगर पालिका परिषद कार्यालय स्थित सभगार में आयोजित परिचय सम्मेलन में आज नवागत मुख्य नगर पालिका अधिकारी नरेश कुमार वर्मा का पुष्प्प गुच्छ भेंटकर नगर पालिका जनप्रतिनिधि, अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा स्वागत किया गया।

आयोजित परिचय सम्मेलन को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा ने कहा कि माननीय कैबिनेट मंत्री व कवर्धा विधायक की सोंच व मंशानुरूप नगर विकास में सहभागिता निभाते हुए पूरी तन्यमता के साथ कार्य करेगें। हमारे नये मुख्य नगर पालिका अधिकारी आज पद्भार ग्रहण कर लिये है सभी अधिकारी, कर्मचारी नये सीएमओ के अनुभव का पूरा लाभ उठायें। निश्चित ही हम सभी जनप्रतिनिधियों, कर्मचारियों को नितिगत तथ्यों व निकाय की जानकारियों को समय-समय पर उपलब्ध कराते रहेगें। हम सभी एक साथ मिलकर एक नये सोपान को तय करेगें। उन्होनें कहा कि जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारी सभी साथ मिलकर कार्य करेगें ताकि हमारा कवर्धा शहर का विकास चहुंओर पहुंचे व शहर का नाम छत्तीसगढ़ में रौशन हो।

नवागत मुख्य नगर पालिका अधिकारी नरेश कुमार वर्मा ने कहा कि आज मुझे इस निकाय में सेवा कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है मुझे सभी जनप्रतिनिधियों, अधिकारी व कर्मचारियों से सहयोग की अपेक्षा है श्री वर्मा ने कहा कि हम सभी दलगत राजनीति से उपर उठकर शहर की सर्वागिण विकास के लिए कार्य करें, अच्छे सोंच को लेकर कार्य करें। ताकि हमारा कवर्धा नगर पालिका का नाम समूचे छत्तीसगढ़ में विकास शहर के नाम से जाना व पहचाना जा सके। हम सभी कदम से कदम मिलाकर चलेगें, सभी को विश्वास दिलाता हूं कि निकाय के हित के लिए नितिगत  निर्णय लेकर निष्ठा पूर्वक कार्य करेगें। नितिगत व पालिका हित में कार्य करते हुए निकाय की छवि खराब न हो इसके लिए विशेष रूप से प्रयास करें।

इसे भी पढ़े   चांद और धरती के बीच से कल गुजरेगा क्षुद्रग्रह, पृथ्वी से 1.2 लाख किलोमीटर दूर हैं यह ग्रह

उन्होनें कहा कि किसी भी कर्मचारियों को किसी भी तरह के कार्य में परेशानी हो मुझे अवगत करायें, ताकि उस समस्या का हल किया जा सके। जनप्रतिनिधि, जनता का सम्मान करते हुए पारिवारिक माहौल में अपना कार्य का संपादन करेगें। समय पर कार्यालय में उपस्थित होकर निकाय में अपनी समस्याओं को लेकर उपस्थित होनें वाले आम नागरिकों से कुशल व्यवहार करें ताकि हमारी निकाय की छवि बरकरार रहे।इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा के साथ उपाध्यक्ष जमील खान, सभापतिगण, पार्षदगण, एल्डरमेन, अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े   छत्तीसगढ़: इलाज के नाम पर ठगी करने वाला फर्जी डाक्टर मुंबई से गिरफ्तार, मनोवैज्ञानिक तरीके से ठगी को देता था अंजाम