खबरे अब तक

BHOPALchannel indiaCHANNEL INDIA NEWSSpecial News

MP : 20 दिन से लापता था स्कूली छात्र, 400 फीट ऊंची गुफा में मिली लाश



छतरपुर
अलीपुरा का रहने वाला एक किशोर करीब 20 दिन पहले स्कूल से राशन लेने जाने के दौरान लापता हो गया था। तमाम कोशिशों के बाद भी जब किशोर का पता नहीं चला तो लापता होने के दो दिन बाद अलीपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। लापता किशोर की लाश घने जंगल में 400 फीट ऊंची पहाड़ी में बनी एक गुफा से बरामद हुई है। हरपालपुर और अलीपुरा थाने के बीच घटना स्थल को लेकर पेंच फंसा है। फिलहाल पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

लाश मिलने की सूचना पर दोनों थानों की पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची है। दरअसल, अलीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपालपुर वन बीट में सिद्ध मंदिर से करीब सिनौरा पहाड़ में एक गुफा से 20 दिन पहले लापता हुए 15 वर्षीय छात्र नरेन्द्र की लाश मिली है। मृतक के पिता ख्याली अहिरवार ने पुलिस को बताया कि 21 दिसंबर 2020 को उसका पुत्र नरेंद्र घर से अपने स्कूल मध्याह्न भोजन के बदले मिलने वाले राशन को लेने गया था। शाम तक वापस न आने पर उसकी तलाश की गई। जब कहीं खबर नहीं लगी तो अलीपुरा थाने में उन्होंने सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मामला कायम किया था।

इसे भी पढ़े   इन जगहों में कल से बिना पास के नही मिलेगी एंट्री, सील होंगे सभी बॉर्डर!!

ऐसे घटना स्थल पर पहुंची पुलिस
मृतक नरेंद्र का चचेरा भाई अपने मित्र के साथ गाय खोजने के लिए पहाड़ी की तरफ घूम रहा था। तभी उसे सिनौरा पहाड़ में एक स्थान पर नरेंद्र का जूता नजर आया, जिससे उसे आसपास नरेंद्र की तलाश का ख्याल आया। अपने दोस्त के साथ खोजबीन शुरू की तो देखा कि पास ही में एक गुफानुमा स्थान में शव पड़ा है जो पूरी तरह से काला हो चुका है।

इसे भी पढ़े   बर्ड फ्लू पर सीएम शिवराज की हाई लेवल मीटिंग, दक्षिण भारत से मुर्गे-मुर्गियों के व्यापार पर प्रतिबंध

चचेरे भाई ने परिवार के सदस्यों को बताया तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, घटनास्थल से 10 फीट दूर चट्टान पर खून के धब्बे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दूसरे चट्टानों पर भी खून के धब्बे हैं। इससे प्रतीत हो रहा है कि नरेंद्र की हत्या कर गुफा में उसके शव को छिपा दिया गया है। लेकिन अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़े   Rajasthan News: कांग्रेस को एक और झटका, वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह की BJP में वापसी