पत्नी व बच्चों की हत्या कर मंत्रालय कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई यह वजह… – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

पत्नी व बच्चों की हत्या कर मंत्रालय कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई यह वजह…

Published

on

रायपुर (चैनल इंडिया)|  रायपुर मंत्रालय में काम करने वाले एक सरकारी कर्मचारी अपने बेटे और बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद वो खुद पांचवें माले की इमारत से कूद गया। नीचे गिरने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना नया रायपुर की है। यहां सेक्टर 27 में बने रिहायशी फ्लैट्स में परिवार के साथ कर्मचारी रहता था। फिलहाल सामने आ रही जानकारी के मुताबिक पारिवारिक कलह से परेशान होकर कर्मचारी ने ये कदम उठाया।
सोमवार सुबह पंचायत विभाग में काम करने वाले झंकार भास्कर (32) ने सबसे पहले अपनी पत्नी सुप्रिता भास्कर पर हथौड़े से वार किया इस हमले में सुप्रिता गंभीर रूप से घायल हैं। इसके बाद आरोपी ने अपने 3 साल के बेटे अंशु उर्फ एहान भास्कर और 7 साल की बेटी परी उर्फ अनीता भास्कर के सिर पर हथौड़ा मारकर उनकी हत्या कर दी और खुद छठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला सुप्रिता भास्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पिछले महीने हुई मौत से जुड़ा है मामला
पिछले महीने रायपुर के रेलवे स्टेशन में मंत्रालय के एक कर्मचारी संतोष कंवर की कार के अंदर लाश मिली थी। वह झंकार का ही सहकर्मी था। झंकार के साथ संतोष पिकनिक मनाने बिलासपुर गया हुआ था। जब यह लोग रायपुर लौटे तो संतोष ने अपनी कार के स्टेशन में पार्क की और यही आराम करने लगा, कुछ ही देर में संतोष की मौत हो गई थी।
रेलवे पुलिस लगातार झंकार और उसके कुछ साथियों को पूछताछ के लिए बुलाती थी। सुप्रिता अक्सर झंकार को ताना दिया करती थी की हो ना हो उसी ने संतोष की जान ली होगी। दरअसल, पत्नी का यह दावा इस वजह से था क्योंकि कुछ साल पहले झंकार के भाई ने अपनी पत्नी की हत्या की थी और अब वह जेल में है। पत्नी अक्सर झंकार को खूनी खानदान से होने का ताना दिया करती थी।

सुसाइड नोट में बताई बच्चों को मारने की मजबूरी
मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें झंकार ने लिखा है कि पत्नी अक्सर जेल में बंद भाई का ताना देकर परिवार के खिलाफ बातें किया करती थी, जो कतई पसंद नहीं था। इसी बात को लेकर रविवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद झंकार ने यह कदम उठाया। झंकार ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं जानता हूं बिना मां बाप के बच्चों की जिंदगी कैसी होती है, मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और खुद भी जान दे रहा हूं । ऐसे में मजबूरी के चलते अपने बच्चों की भी हत्या करनी पड़ रही है, ताकि उन्हें आगे एक बुरी जिंदगी ना बितानी पड़े। मैं इसके लिए माफी चाहता हूं मुझे माफ कर दे।

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING2 mins ago

नासा ने किया दावा: चांद के ऑक्सीजन से लाखों साल तक सांस ले सकते हैं लोग…

ऑस्ट्रेलियन अंतरिक्ष एजेंसी का मुख्य उद्देश्य है कि वह अपने लूनर रोवर के जरिए चांद की सतह से पत्थर जमा...

BREAKING18 mins ago

आश्रम अधीक्षक ने पढ़ने आए बच्चों को कराई मजदूरी

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में बाल मजदूरी का मामला सामने आया है। आश्रम अधीक्षक खुद के खेत में आश्रम के...

BREAKING35 mins ago

कंगना रनौत ने दर्ज कराई FIR, जाने क्या है पूरा मामला…

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उन...

BREAKING47 mins ago

CG News: निर्वाचन आयोग ने इन 103 लोगों के चुनाव लड़ने पर लगाई रोक

रायपुर (चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के नगरीय निकायों में आम और उप चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच राज्य...

BREAKING50 mins ago

Cm योगी ने दिए निर्देश, विदेश से आने वालों की पड़ताल हो और कहा- हर स्तर पर बरतें सावधानी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्चाधिकारियों को कोविड के ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर हर स्तर पर सावधानी बरतने के निर्देश दिए...

Advertisement
Advertisement