प्रेमी-प्रेमिका का मुंह काला कर, जूते चप्पलों का हार पहना, गाँव वालों नें निकला जुलूस, 3 गिरफ्तार – Channelindia News
Connect with us

channel india

प्रेमी-प्रेमिका का मुंह काला कर, जूते चप्पलों का हार पहना, गाँव वालों नें निकला जुलूस, 3 गिरफ्तार

Published

on

आगरा|  प्रेमी प्रेमिका के किस्से तो अक्सर चर्चे में रहते ही है एसे में आगरा के एक गांव में ग्रामीणों ने शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी का मुंह काला कर जुलूस निकाला। ग्रामीणों ने शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी को सरेआम जूते-चप्पल की माला पहनाया और उसके बाद उनका मुंह काला कर जुलूस के रूप में गांव का चक्कर लगवाया। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी का मुंह काला कर जुलूस निकालने वाले अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

आप को बता दें की इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) के तहत धारा 509 और धारा 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव वालों ने महिला पर शादीशुदा होने के बावजूद अन्य पुरुष से संबंध रखने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने दावा किया कि जब महिला के पति को यह पता चला कि उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध है तो वह महिला को ताजगंज ले गया। लेकिन एक महीने के बाद महिला घर से गायब हो गई, ढूंढने पर वह गांव के एक लड़के के साथ मिली। इसके बाद गांव वालों ने महिला और उसके प्रेमी को मुंह काला कर गांव घुमाने की सजा दी गई।

सजा के तौर पर पहले तो महिला और उसके प्रेमी को सबके सामने मारा गया। और फिर उसके बाद दोनो का मुंह काला कर गांव में जुलूस निकाला गया। इस दौरान दोनों को ग्रामीणों ने जूते-चप्पल से भी पीटते रहे|

इस घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब महिला और उसके प्रेमी को जूते-चप्पल की माला पहना कर गांव घुमाए जाने की 49 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए फौरन गांव पहुंची और इस घटना में शामिल ग्रामीणों में 10 लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

अचनेरा पुलिस थाना के सर्कल अफसर महेश कुमार ने बताया कि हमने मामले संज्ञान में लिया है और 10 लोगों की पहचान कर ली गई है। उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी लोगों की तलाश जारी है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि जांच से पता चला कि “महिला अब अपने पति के साथ रह रही है. वहीं महिला को शर्मशार करने वाली घटना में शामिल अधिकांश आरोपी परिवार के सदस्य हैं। उनमें से कुछ ही परिवार से बाहर के थे।

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING16 hours ago

दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में की गई तोड़फोड़

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से बड़ी वारदात सामने आई है। यहां शनिवार रात दुर्गा विसर्जन कर घर लौट रही भीड़...

 बलरामपुर18 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई जान

बलरामपुर|जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों पर रेत...

 बलरामपुर18 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई अपनी जान

बलरामपुर | जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों...

BREAKING18 hours ago

केरल में भारी बारिश के बाद रेड अलर्ट जारी, बाढ़ और भूस्खलन से 9 लोगों की मौत…

केरल में कई दिनों से हो रही भारी बारिश से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। कई...

BREAKING18 hours ago

सरायपाली एसडीएम द्वारा ग्राम बोन्दा में कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल का आयोजन किया गया।

सरायपाली(चैनल इंडिया)|सरायपाली एसडीएम नम्रता जैन द्वारा कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल विकासखंड सरायपाली के ग्राम बोंदा में शाम 5:00 बजे...

Advertisement
Advertisement