खबरे अब तक

bollywoodदेश-विदेश

Kissing Boy Imran Hashmi का Birthday आज….42 साल के हुए इमरान….



बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। इमरान हशमी का जन्म 24 मार्च 1979 कन्नौज, उत्तर प्रदेश में हुआ था। ये कहना बिल्कुल सही होगा कि बॉलीवुड में इमरान (Emraan) ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज उन्हें बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है। इमरान (Emraan) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से की थी। हालांकि उन्हें पहचान मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के साथ फिल्म मर्डर से मिली थी। इस फिल्म में उनके मल्लिका के साथ 17 किसिंग सीन्स थे। उनकी ज्यादातर फिल्मों में हॉट और किसिंग सीन्स की भरमार होती है।

इसे भी पढ़े   अगर गर्मियों में भी रोमांस का मजा लेना है तो अपनाए यह आसान टिप्स

इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कभी नहीं चाहेंगे की किसिंग सीन फिल्माते वक्त उनकी वाइफ वहां मौजूद हों। वहीं पर्दे पर इस तरह के बोल्ड रोल करने वाले ये एक्टर रियल लाइफ में जरा शर्मीले हैं। दरअसल फिल्म जगत में आने के बाद से करीब हर दूसरी फिल्म में उन्होंने हीरोइनों के साथ इंटीमेट सीन दिए पर आज तक उनका नाम किसी के साथ अफेयर में सामने नहीं आया। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर फैमिलीमैन हैं। एक्टर की लव लाइफ अक्सर सुर्खियों में रही हैं। बॉलीवुड में आने से पहले ही इमरान जिनके प्यार में पड़ गए थे जो बाद में उनकी वाइफ बनीं। फिल्म में दिखने के पहले से ही वो एक लड़की के प्यार में पड़े थे जिसका नाम परवीन है।

उस वक्त परवीन एक स्कूल में टीचर हुआ करती थीं। टीचर जी से इमरान प्यार कर बैठे और दोनों ने 12 दिसंबर, 2006 को इस कपल ने शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को छह साल डेट किया था। इमरान अपनी लाइफ के बारे में पब्लिक में कभी डिसकस नहीं करना चाहते। इसलिए वो बहुत कम ही परिवार के साथ या बीवी के साथ कहीं बाहर स्पॉट होते हैं। इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कभी भी अपनी पत्नी को फिल्मों में अपने किसिंग सीन के बारे में नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा कि परवीन को पहले किसिंग सीन्स से दिक्कत होती थी मगर बाद में वह समझ गईं कि यह उनके काम का हिस्सा है।

इसे भी पढ़े   जयपुर: म्यूजियम में भरा पानी, 130 साल बाद शोकेस से बाहर निकालनी पड़ी 2400 साल पुरानी ममी..... Channelindia.news