कवर्धा की मां विन्ध्यवासिनी सेवा समिति ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिएमुख्यमंत्री सहायता कोष में जमाकर एक लाख रूपए की मदद की!! - Channelindia News
Connect with us

Special News

कवर्धा की मां विन्ध्यवासिनी सेवा समिति ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिएमुख्यमंत्री सहायता कोष में जमाकर एक लाख रूपए की मदद की!!

Published

on

कवर्धा(चैनल इंडिया) 06, अप्रैल 2020। राज्य सरकार द्वारा नोवेल कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रयासों को लगातार सभीजनों से विशेष सहयोग मिला रहा है। कवर्धा की नवनिर्मित मां विन्ध्यवासिनी सेवा समिति ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री भुपेश बघेल द्वारा किए जा रहे सभी प्रयासों की सराहना की है। साथ ही कोरोना वायरस के प्रभावी रोकथाम और नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम एक लाख रूपए की मदद की है। समिति के कोषाध्यक्ष श्री लाल जी चन्द्रवंशी ने बताया कि कोरोना वायरस को हराने के लिए हम सबको राज्य शासन द्वारा किए जा रहे सभी प्रयासों को अमल में लाना होगा। उन्होने बताया कि राज्य सरकार द्वारा जारी लाॅकडाउन का इस सेवा समिति द्वारा कड़ाई से पालन किया जा रहा है।

 

उल्लेखनीय है कि नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) एक संक्रामक बीमारी है। कलेक्टर श्री अवनीश कुमार शरण ने इस बीमारी के रोकथाम और नियंत्रण के लिए जनसामान्य से आर्थिक सहयोग की अपील की है। आर्थिक सहयोग के लिए बैंक खाता क्रमांक जारी किया है। इसके तहत भारतीय स्टेट बैंक शाखा मंत्रालय रायपुर में मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम से संचालित खाता क्रमांक 30198873179, आईएफएससी कोड एसबीआईएन00004286 में अथवा डी.सी.बी. बैंक कवर्धा में कलेक्टर कबीरधाम के नाम से संचालित खाता क्रमांक 26013600000019, डीसीबीएल0000260 में आर्थिक सहयोग के रूप में राशि जमा की जा सकती है। चूंकि कोरोना एक संक्रामक बीमारी है, जिसके रोकथाम हेतु सामाजिक अलगाव का पालन अनिवार्य है, इसलिए सभी जनसामान्य से अपील की है कि आप सामाजिक अलगाव का पालन करते हुए सीधे बैंक खातों में आर्थिक सहयोग की राशि जमा कर सकते है। कार्यालय में आकर आर्थिक सहयोग स्वरूप धनादेश जमा न करके उपर्युक्त बैंक खातों में सीधे राशि जमा करने से “सामाजिक अलगाव“ (सोशल डिस्टेसिंग) के पालन में सुविधा होगी। आर्थिक सहयोग के लिए कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है।

RO No.- 11641/7

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे छत्तीसगढ़6 hours ago

झीरम घाटी हमला: नक्सलियों के दिये जख्म के 9 साल पूरे, शहीदों की याद में बने स्मारक, पर न्याय अब भी अधूरा

25 मई 2013 को छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सलियों ने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में हमला कर 32 लोगों...

खबरे छत्तीसगढ़9 hours ago

शहीद पति की प्रतिमा से लिपट कर रो पड़ी पत्नी

रायपुर। आज ही के दिन हुए झीरम हमले की कटु स्मृतियां शहीदों के परिजनों और पूरे प्रदेश के लोगों के...

खबरे छत्तीसगढ़10 hours ago

जयसवाल निको इंडस्ट्रीज के विस्तार जनसुनवाई में भारी विरोध अधिकारियों ने बीच में ही रोक दी जनसुनवाई…देखिये वीडियो

धरसीवां- औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा के जयसवाल निको प्लांट में उद्योग विस्तार को लेकर जन सुनवाई रखी गई थी जिसमें बड़ी...

खबरे छत्तीसगढ़10 hours ago

बीजापुर में सीआरपीएफ जवान ने इलेक्ट्रिक ब्लेड से गला काटकर की आत्महत्या

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले के जैतालूर मार्ग में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 170 बटालियन के...

खबरे छत्तीसगढ़10 hours ago

झीरम घाटी शहीद मेमोरियल में शहीदों के परिजनों से मिले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

जगदलपुर। झीरम घाटी शहीद मेमोरियल में शहीदों के परिजनों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात की और शहीदों के परिजनों...

Advertisement