कंगना रनौत ने दर्ज कराई FIR, जाने क्या है पूरा मामला… – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

कंगना रनौत ने दर्ज कराई FIR, जाने क्या है पूरा मामला…

Published

on

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जो उन्हें उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस पोस्ट के साथ ही कंगना ने कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं और अन्य में उन्होंने एफआईआर की कॉपी संग्लन की है. कंगना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह अपनी मां और बहन रंगोली चंदेल के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में दिख रही हैं.

कंगना रनौत ने अपने हालिया पोस्ट में क्या लिखा है, उसके बारे में बात करने से पहले बता दें कि दरअसल कंगना ने एफआईआर दर्ज क्यों कराई है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में तीन कृषि काननू बिलों को निरस्त करने का ऐलान किया था. इसके बाद कंगना रनौत ने अपने एक पोस्ट में कथित तौर पर किसानों की तुलना खालिस्तानी आतंकवादियों से कर डाली थी. कंगना के इस कमेंट को लेकर उनके खिलाफ दिल्ली और मुंबई में शिकायतें भी दर्ज हुईं. इस बीच कंगना को जान से मारने की धमकियां भी मिलीं, जिसके खिलाफ अब एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई है.

बठिंडा के एक शख्स ने दी जान से मारने की धमकी
कंगना रनौत ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ एफआईआर कराने की जानकारी देते हुए एक बहुत ही लंबा सा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट के जरिए कंगना ने कहा है कि वह किसी की भी गीदड़ भभकी और धमकियों से नहीं डरती हैं. उन्होंने बताया कि बठिंडा के एक शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इसके साथ ही कंगना ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

यहां पढ़िए कंगना रनौत का पूरा पोस्ट
कंगना रनौत ने लिखा- “मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना. इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही गद्दारों का हाथ होता है. देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं.”

गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती…
एक्ट्रेस ने आगे लिखा- “मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं. बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है. मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती. देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी. वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरूओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो.

नफरत फैलाने वाली बात नहीं की…
कंगना रनौत ने ये दावा भी किया कि उन्होंने किसी भी समुदाय के लिए कोई अपमानजनक बात नहीं की है. एक्ट्रेस ने लिखा- “लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबासाहेब अम्बेडकर के सविंधान ने दिया है. मैंने किसी भी जाति, मजहब, या समूह के बारे में कभी कोई अपमानजनक या नफरत फैलाने वाली बात नहीं की है.

सोनिया गांधी से किया निवेदन
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए और सोनिया गांधी से आग्रह करते हुए कंगना ने आगे लिखा- “मैं कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया जी को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला हैं, आपकी सास इंदिरा गांधी जी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं. कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें.”

गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी…
उन्होंने आगे लिखा कि मैंने धमकी देने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है. मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी. देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है, पर मैं ना डरी हूं ना कभी डरूंगी. देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी. पंजाब में चुनाव होने वाले हैं. इसके लिए कुछ लोग मेरी बात को संदर्भ के बिना प्रयोग कर रहे हैं. अगर मुझे भविष्य में कुछ भी होता है तो उसके लिए नफरत की राजनीति व बयानबाज़ी करने वाले ही पूरी तरह उत्तरदायी होगें. इनसे निवेदन है कि चुनाव जीतने की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी के प्रति नफरत ना फैलाएं. जय हिंद, जय भारत.

a

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING15 hours ago

रायपुर रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतर कर भाग रहा था सोना तस्कर, कमर में लपेटे कपड़े से डेढ़ करोड़ का सोना बरामद

रायपुर(चैनल इंडिया)| रायपुर के रेलवे स्टेशन में दुरंतों ट्रेन से डायरेक्टर रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) की टीम ने एक गोल्ड तस्कर...

CHANNEL INDIA NEWS16 hours ago

Weather Alerts: प्रदेश में इस सप्ताह बारिश व ओले गिरने की संभावना

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ में एक सप्ताह की राहत के बाद मौसम फिर बदलने वाला है। इसकी वजह हवाओं की दिशा...

CHANNEL INDIA NEWS21 hours ago

न्याय मांगने अधिकारी से मिलने पहुंचा ‘मरा’ शख्स, बोला- ‘साहब… मेरी मदद कीजिए’

राजनांदगांव(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के अंबागढ़ ब्लॉक के चिखली पंचायत में सचिव की घोर लापरवाही सामने आई है....

CHANNEL INDIA NEWS21 hours ago

CG News: पुलिस वाले जीजा की वर्दी चोरी कर बना हवलदार, निकलवाई बदमाशों की पूरी लिस्ट, फिर…

बेमेतरा(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में पुलिस ने एक बेहद शातिर ठग को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पहले...

BREAKING22 hours ago

CG पंचायत चुनाव: 1288 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ में त्रि-स्तरीय पंचायत के आम और उप चुनाव के लिए गुरुवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू...

Advertisement
Advertisement