रायपुर के तिल्दा-नेवरा में एक ही परिवार के 4 लोगों की घर में मिली लाशें, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच - Channelindia News
Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

रायपुर के तिल्दा-नेवरा में एक ही परिवार के 4 लोगों की घर में मिली लाशें, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच

Published

on

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक घर में 4 लोगों की लाश मिली है। तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र के बाजार पारा निवासी कारोबारी के परिवार की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कारोबारी व उनके बच्चों का शव जमीन पर पड़ा हुआ था, जबकि पत्नी की लाश फंदे पर झूल रही थी। घर बंद था और बाहर ताला लगा हुआ था। शुक्रवार की रात पड़ोसियों व समाज के लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घर को सील कर दिया है। कोई सोसाइड नोट भी नहीं मिला है। परिस्थितों को देखकर पुलिस हत्या की आशंका जता रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र के बाजार पारा निवासी धान कारोबारी पंकज जैनक (45 वर्ष), उनकी पत्नी रुचि जैन (40 वर्ष) एवं उनके दो बच्चे बिट्टू (11 वर्ष) और भैय्यू (8 वर्ष) की लाश उनके ही घर में मिली है। आसपास के लोगों को संदेह हुआ कि घर की लाइट जल रही है। पंखे-कूलर चल रहे हैं और बाहर से ताला लगा हुआ है। उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने तिल्दा नेवरा पहुंचकर घर का ताला तोड़ा और अंदर गई तो 4 लोगों की लाश पड़ी थी। शवों पर चोट के निशान भी हैं, जिसे लेकर पुलिस को हत्या का संदेह है।

रात में ही घटना स्थल पहुंचे आईजी पाल 
रायपुर रेंज के आईजी ओपी पाल ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े थे। उनके काले पड़े होठ को देखकर जहर दिए जाने का शक है। कारोबारी के पत्नी का शव फंदे पर झूल रही थी और पति जमीन पर मृत पाया गया। कमरे में शवों के आसपास रक्तरंजित हथौड़ी मिली है। आईजी ने बताया कि मृतक के घर के तीन दरवाजे बंद थे। परिवार से पूछताछ के साथ पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह की जानकारी मिल पाएगी।

रायपुर से तिल्दा भेजी गई पुलिस की टीम 
पुलिस ने बताया कि पंकज जैन का संडी पलारी में छड़ सीमेंट और धान खरीदी का काम था। वह यहीं से कारोबार के सिलसिले में आना-जाना करता था। 4 लोगों की मौत के बाद पुलिस ने रायपुर से जांच के लिए एक टीम भेजी है। पुलिस को ऐसी सूचना भी मिल रही है कि किसी जमीन विवाद को लेकर पंकज जैन और उसके भाई सोनल जैन के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस अभी इस मामले में कुछ नहीं कहने से बच रही है। पुलिस अभी घरेलू विवाद, खुदकुशी से लेकर हत्या जैसे बिंदुओं पर जांच कर रही है। शनिवार को सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Advertisement
RO No.- 11641/7

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे छत्तीसगढ़4 hours ago

झीरम घाटी हमला: नक्सलियों के दिये जख्म के 9 साल पूरे, शहीदों की याद में बने स्मारक, पर न्याय अब भी अधूरा

25 मई 2013 को छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सलियों ने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में हमला कर 32 लोगों...

खबरे छत्तीसगढ़7 hours ago

शहीद पति की प्रतिमा से लिपट कर रो पड़ी पत्नी

रायपुर। आज ही के दिन हुए झीरम हमले की कटु स्मृतियां शहीदों के परिजनों और पूरे प्रदेश के लोगों के...

खबरे छत्तीसगढ़7 hours ago

जयसवाल निको इंडस्ट्रीज के विस्तार जनसुनवाई में भारी विरोध अधिकारियों ने बीच में ही रोक दी जनसुनवाई…देखिये वीडियो

धरसीवां- औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा के जयसवाल निको प्लांट में उद्योग विस्तार को लेकर जन सुनवाई रखी गई थी जिसमें बड़ी...

खबरे छत्तीसगढ़8 hours ago

बीजापुर में सीआरपीएफ जवान ने इलेक्ट्रिक ब्लेड से गला काटकर की आत्महत्या

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले के जैतालूर मार्ग में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 170 बटालियन के...

खबरे छत्तीसगढ़8 hours ago

झीरम घाटी शहीद मेमोरियल में शहीदों के परिजनों से मिले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

जगदलपुर। झीरम घाटी शहीद मेमोरियल में शहीदों के परिजनों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात की और शहीदों के परिजनों...

Advertisement