महंगाई के ज़माने में ये मोबाईल हुआ सस्ता….. – Channelindia News
Connect with us

ambikapur

महंगाई के ज़माने में ये मोबाईल हुआ सस्ता…..

Published

on


In the era of inflation, this mobile became cheaper …..Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन की कीमत भारत में 2,000 रुपये कम हो गई है। कीमत में हुई कटौती के अलावा, खबर तो यह भी है कि Oppo ने इस फोन के 256 जीबी वेरिएंट की भी बिक्री शुरू कर दी है, जो अब तक खरीद के लिए उपलब्ध नहीं था। बता दें, ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में मार्च में लॉन्च किया गया था, इसके दो वेरिएंट पेश किए गए थे एक 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज। जैसा कि हमने बताया, दूसरा वेरिएंट अब तक खरीद के लिए उपलब्ध नहीं था। ओप्पो रेनो 3 प्रो के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन होल-पंच सेल्फी कैमरा सेटअप और सुपर एमोलेड डिस्प्ले से लैस है। फोन में चार कैमरे वाला रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसे भी पढ़े   अन्ध विश्वास : लकवा पीडि़त को पिला दिया मिट्टी तेल, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

ओप्पो रेनो 3 प्रो की कीमत भारत में 31,990 रुपये से घटकर अब एक बार फिर 29,990 रुपये हो गई है। यह कीमत स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। Oppo Reno 3 Pro नई कीमत में Amazon India की वेबसाइट पर उपलब्ध है। वहीं, मुंबई स्थित Mahesh Telecom के रिटेलर मनीष खत्री का कहना है कि मंगलवार की शाम आई रिपोर्ट के अनुसार यह घटी हुई कीमत ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी लागू होंगी। इसके अलावा रिटेलर ने यह भी उल्लेख किया कि इसका 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट खरीद के लिए 32,990 रुपये में उपलब्ध है।

इसे भी पढ़े   बेहतर कार्य करने वाले 35 पुलिस कर्मचारियों को एसएसपी ने किया पुरस्कृत,देखिये पूरी सूची

याद दिला दें, Oppo ने ओप्पो रेनो 3 प्रो के दो स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किए थे- 128 जीबी और 256 जीबी। हालांकि, अब तक खरीद के लिए केवल 128 जीबी का मॉडल ही उपलब्ध था।

इसे भी पढ़े   अभनपुर मे केसरिया हिंदुस्तान निर्माण संघ ने प्रदेश स्तरों पर किया पदाधिकारियों का गठन!!

यह बताना भी बेहद जरूरी है कि रेनो 3 प्रो भारत में 29,990 रुपये की कीमत में ही लॉन्च किया गया था। लेकिन मोबाइल फोन पर बढ़े हुए GST स्लैब लागू होने के बाद इसकी कीमत अप्रैल में बढ़कर 31,990 रुपये हो गई थी।

ओप्पो रेनो 3 प्रो 256 जीबी वेरिएंट को अमेज़न इंडिया पर अभी लिस्ट नहीं किया गया है। Gadgets 360 ने फोन की उपलब्धता के संबंध में जानकारी हासिल करने के लिए ओप्पो इंडिया को संपर्क किया है। जवाब मिलते ही आपको अपडेट कर दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement



Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING6 hours ago

भिक्षावृत्ति में लिप्त बच्चों के पुनर्वास के लिए मुहिम चलाएगा छत्तीसगढ़ बाल अधिकार संरक्षण आयोग

रायपुर: राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने प्रदेश के चौक चौराहों पर बाल भिक्षावृत्ति रोकने और इसमें लिप्त बच्चों के...

channel india6 hours ago

लालू यादव को आज भी नहीं मिली जमानत, अब 11 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई 

राँची: चारा घोटाला के चार मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत...

BREAKING6 hours ago

बड़ी खबर: सरकार झुकी, किसानों को मिली दिल्ली आने की इजाजत

नई दिल्ली: केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के तेवर के आगे सरकार झुक गई और किसानों को दिल्ली...

channel india6 hours ago

महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने की जशपुर में 19 प्रकरणों की सुनवाई, कहा- ‘किसी भी पीड़ित महिला के साथ नहीं होगा अन्याय’

जशपुरनगर (चैनल इंडिया)। छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक आज जशपुर जिले के महिलाओं के उत्पीडन से...

channel india6 hours ago

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल में मनाई गई डॉ. हरिवंश राय बच्चन की जयंती

रायपुर: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर मंडल आज 27 नवम्बर को राजभाषा विभाग, रायपुर द्वारा हिंदी के प्रख्यात साहित्यकार डॉ....

खबरे अब तक

Advertisement